DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › मिलिंद सोमन ने ट्रेक के बीच उठाया कूड़ा, कहा- हमें बंदरों से ज्यादा स्मार्ट होना चाहिए
मनोरंजन

मिलिंद सोमन ने ट्रेक के बीच उठाया कूड़ा, कहा- हमें बंदरों से ज्यादा स्मार्ट होना चाहिए

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Mon, 16 Nov 2020 08:50 PM
मिलिंद सोमन ने ट्रेक के बीच उठाया कूड़ा, कहा- हमें बंदरों से ज्यादा स्मार्ट होना चाहिए

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर ट्रेक पर जाते रहते हैं। अब हाल ही में ट्रेक के दौरान मिलिंद को रास्ते में कूड़ा मिला तो उन्होंने वहां सफाई करनी शुरू कर दी। दरअसल, मिलिंद ट्रेक पर जा रहे थे, लेकिन वहां डस्टबिन नहीं होने की वजह से लोगों ने कूड़ा रास्ते में फेका हुआ था। मिलिंद ने वहां सारे पैकेट्स उठाए और सफाई की।
 
मिलिंद ने कूड़ा उठाते हुए फोटो शेयर की है और लिखा, 'शिव मंदिर के लिए छोटा ट्रेक किया अंकिता के साथ। इस दौरान मैं जितना हो सकता था उतना कूड़ा इकट्ठा किया। यह बहुत ही शॉकिंग है कि मंदिर में मुझे केयरटेकर ने बताया कि यहां कोई डस्टबिन नहीं है क्योंकि बंदर कचड़े से कूड़ा उठाकर बाहर फेंक देते थे और फिर सारा कूड़ा जंगल में जला दिया जाता था।'

प्वाइंट नंबर 1: अब समय आ गया है कि हमें बंदर से ज्यादा स्मार्ट होना होगा।

प्वाइंट नंबर 2:  फूड कम्पनी को साथ में एक बायोडिग्रेडेबल पैकेजिंग का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि ज्यादा लोग ज्यादा जंक फूड खाएं और गिल्टफ्री रहें। 

बता दें कि मिलिंद ने हाल ही में अपने 55वें बर्थडे के मौके पर बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे टू मी। मिलिंद की यह फोटो उनकी पत्नी अंकिता ने क्लिक की थी।

मिलिंद के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

फोटो को लेकर गोवा पुलिस ने मिलिंद पर एफआईआर दर्ज की है। साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और आईटी टेक्नोलॉजी के अन्य सेक्शंस के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, इस मामले में मिलिंद सोमन की तरफ से अभी तक कोई बयान नही आया है।

 

संबंधित खबरें