Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़milind soman challanges shahrukh khan to break the cigarette on world no tobacco day

World No Tobacco Day पर मिलिंद सोमन ने शाहरुख़ खान को दिया ये चैलेन्ज

World No Tobacco Day पर मिलिंद सोमन ने शाहरुख खान को एक चैलेंज दिया है। दरअसल, मिलिंद ने शाहरुख को सिगरेट छोड़ने का चैलेंज दिया है। मिलिंद ने ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो सिगरेट...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 31 May 2019 07:33 PM
हमें फॉलो करें

World No Tobacco Day पर मिलिंद सोमन ने शाहरुख खान को एक चैलेंज दिया है। दरअसल, मिलिंद ने शाहरुख को सिगरेट छोड़ने का चैलेंज दिया है। मिलिंद ने ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो सिगरेट तोड़ते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ मिलिंद ने शाहरुख़ को टैग करते हुए लिखा, 'आपकी बारी शाहरुख़'। 

— Milind Usha Soman (@milindrunning) May 31, 2019

 

— Milind Usha Soman (@milindrunning) May 31, 2019

मिलिंद हमेशा अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हैं। लेकिन बता दें कि मिलिंद की मां फिटनेस के मामले में उनसे भी आगे हैं। अभी कुछ दिनों पहले मदर्स डे के मौके पर मिलिंद ने अपनी मां का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में 80 वषीर्य मां साड़ी पहनकर पुश-अप्स करती नजर आ रही थीं। 

इतना ही नहीं मिलिंद की मां जब 70 साल से अधिक उम्र की थीं तब उन्होंने साड़ी पहनकर नंगे पांव मैराथॉन में हिस्सा लिया था और इसके साथ ही प्लैंक्स भी किए थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें