DA Image
26 अक्तूबर, 2020|10:03|IST

अगली स्टोरी

मिलिंद सोमन ने दी जन्मदिन की बधाई तो PM मोदी ने कुछ यूं कहा- शुक्रिया, Tweet वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर गुरुवार को एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने खास अंदाज में बधाई दी। मिलिंद ने अपनी पोस्ट में पीएम मोदी के लिए अच्छे स्वास्थ्य और 'अच्छे और सक्रिय विपक्ष' की कामना की। पीएम मोदी ने भी जन्मदिन की बधाई के लिए मिलिंद सोमन को शुक्रिया कहा है।

मिलिंद सोमन मे एक ट्वीट में लिखा- 'प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके 70वें जन्मदिन पर मैं आपकी अच्छी सेहत और सक्रिय विपक्ष की कामना करता हूं। ताकि आप महान देश के लिए अच्छे कार्य कर सकें।' इसके अलावा मिलिंद ने एक स्माइली फेस का भी इस्तेमाल किया।

'साथ निभाना साथिया 2' में नजर आएंगी रूपल पटेल, कहा- शो में होगी धमाकेदार एंट्री

मिलिंद को जन्मदिन की बधाई के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने भी काफी दिलचस्प अंदाज में शुक्रिया कहा। पीएम मोदी ने लिखा-'जन्मदिन की बधाई और महत्वाकांक्षी सोच के लिए आपका आभार।' पीएम मोदी और मिलिंद सोमन के इन ट्वीट्स को हजारों की संख्या में लाइक्स और रिट्वीट्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बॉलीवुड से लेकर राजनीति और खेल जगत तक के खिलाड़ियों ने जन्मदिन की बधाई दी। इसके अलावा रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन समेत दुनियाभर की दिग्गज हस्तियों ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Milind Soman birthday wish PM Narendra Modi Give Reply Know here What he Wrote