DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

FWICE के बैन पर मीका सिंह ने कह डाली ये बात, जानकर आपको नहीं होगा यकीन

mika singh night in karachi

8 अगस्त को गायक मीका सिंह ने कराची (Karachi) में परफॉर्म किया था, जिसके बाद मीका मुश्किल में पड़ गए थे। मीका सिंह के कराची परफॉर्म  के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से बॉयकॉट (Boycott) करने का फैसला लिया। इसके साथ ही मीका को सभी म्यूजिक कंपनी, मूवी प्रोडक्शन हाउस और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट करने का ऐलान कर दिया गया। वहीं मीका की सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। भारी विवाद में आने के बाद मीका सिंह ने अब अपना पक्ष सामने रखा है और उन्होंने फेडरेशन से अपना पक्ष रखने के लिए समय भी मांगा है। 

अपने बयान में मीका ने कहा कि उन पर पाबंदियां लगाने के फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (एफडब्ल्यूआईसीई) के फैसले के बावजूद वह भारत के लिए बेहतर काम करते रहेंगे। यही नहीं मीका सिंह मंगलवार को एफडब्ल्यूआईसीई के पदाधिकारियों से मिलने की बात भी कही है। अब खबरों की मानें तो मीका से बात करने के बाद फेडरेशन अंतिम फैसला लेगा। 

जानिए क्या है मामला...

दरअसल जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर 'मीका सिंह नाइट' का आयोजन किया था। कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था। इसके बाद मीका सिंह पर आरोप है कि उन्होंने उस वक्त पाकिस्तान में परफॉर्म किया, जब जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गई। उन पर आरोप था कि उन्होंने कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया और वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार हैं। 

जयपुर में अपने लिटिल फैंस के साथ 'दबंग' लुक में कुछ ऐसे दिखें सलमान खान तो 'रज्जो' अंदाज में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

Mini Skirt पहनने पर ट्रोल हुई शाहिद की पत्नी मीरा, यूजर्स बोले मीशा की स्कर्ट पहन ली क्या?

Beach पर स्विम सूट में कुछ ऐसी नजर आईं अनुष्का शर्मा, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

(Input IANS  News)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mika Singh Issues Formal Apology To FWICE Against Ban Requests For A Hearing