Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mika Singh: Following Salman Khan: Says Not Getting Married Like Salman Bhai:

सलमान खान के नक्शेकदम पर चले मीका सिंह, शादी को लेकर कही यह बात

‘आप कब शादी कर रहे हैं?’ अक्सर सलमान खान से लोग यह सवाल पूछते हैं। 55 साल के सलमान खान हमेशा इस सवाल को अनसुना कर देते हैं या फिर जवाब घुमा-फिराकर देते हैं। सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 6 March 2021 11:32 AM
हमें फॉलो करें

‘आप कब शादी कर रहे हैं?’ अक्सर सलमान खान से लोग यह सवाल पूछते हैं। 55 साल के सलमान खान हमेशा इस सवाल को अनसुना कर देते हैं या फिर जवाब घुमा-फिराकर देते हैं। सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जोड़ा जा चुका है। इनकी गर्लफ्रेंड्स के चर्चे दूर-दूर तक हुए हैं। इस समय सलमान, यूलिया वंतुर को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर खुलकर बात नहीं की है और न ही रिलेशनशिप में रहने को लेकर हामी भरी है। 

सलमान खान इंडस्ट्री के एकलौते बैचलर हैं, लेकिन अब मीका सिंह भी इनके नक्शेकदम पर चलने की प्लानिंग कर चुके हैं। हाल ही में मीका सिंह ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ में नजर आए। इसके साथ ही वह पंजाब लाइन्स टीम के कप्तान भी हैं। शो में होने के चलते उन्होंने बताया कि वह खुद के लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं, शायद शो में ही उन्हें मिल जाए। 

मीका सिंह कहते हैं कि मैं शादी के लिए लड़की ढूंढ रहा हूं, शायद इस शो में ही मुझे मिल जाए, लेकिन मैं सलमान खान भाई के बाद ही शादी करूंगा। तब तक मैं बैचलर लाइफ एंजॉय करूंगा और जैसे कि साजिद भाई ने बोला कि मैं इंडस्ट्री का फॉरएवर बैचलर रहने वाला हूं, सलमान खान भाई के बाद। मैं इस टैग को लंबे समय तक रखने के लिए तैयार हूं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें