DA Image
5 मार्च, 2021|1:18|IST

अगली स्टोरी

मीका सिंह ने दिलजीत दोसांझ को किया सपोर्ट, बोले- कंगना रनौत को शर्म आनी चाहिए

किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है। गुरुवार को दोनों के बीच जमकर तू-तू मै-मैं हुई। दरअसल, किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला को कंगना ने शाहीन बाग वाली दादी बताते हुए ट्वीट किया था। इस पर रिप्लाई करते हुए दिलजीत ने एक वीडियो शेयर कर बताया  कि वह शाहीन बाग वाली दादी नहीं बल्कि पंजाब की महिंदर कौर हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने लिखा था किसी को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए। अब इस मामले में सिंगर मीका सिंह सहित अन्य पंजाबी सेलेब्स ने दिलजीत दोसांझ को सपोर्ट किया है।

शाहीर शेख और रुचिका कपूर की कोर्ट मैरिज का वीडियो वायरल, इस अंदाज में नजर आए दोनों

 

मीका सिंह ने ट्वीट किया, ''मैं कंगना की बहुत रिस्पेक्ट करता था। यहां तक कि जब कंगना का ऑफिस तोड़ा गया था तब मैंने उनके सपोर्ट में ट्वीट किया था, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं गलत था। एक महिला होने के नाते आपको एक बुजुर्ग महिला के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए। यदि आपमें थोड़ी भी तमीज है तो माफी मांगे। आपको शर्म आनी चाहिए।'' इसके अलावा एमी विर्क, गिप्पी ग्रेवाल और रंजीत बावा ने ट्वीट पर कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई है और दिलजीत का समर्थन किया है।

भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया संग सेलिब्रेट की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी, शेयर कीं शादी की अनसीन PHOTOS

 

कंगना के साथ लड़ाई में दिलजीत दोसांझ को बॉलीवुड सेलेब्स से भी सपोर्ट मिल रहा है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया,''दिलजीत दोसांझ स्टार हैं। आपने तो दिल ही जीत लिया। वहीं, ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते लिखा, ''मैं सार्वजनिक हित में आप सभी को यह बता रही हूं। प्लीज पंजाबियों के साथ लड़ाई में शामिल न हों।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mika Singh and other celebs support Diljit Dosanjh says Kangana Ranaut shame on you