Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mia offers movie tickets in just 99 rs on national cinema day 13 october 2023 mission raniganj vaccine war release date

नैशनल सिनेमा डे पर 99 रुपये में मल्टीप्लेक्स में देखें कोई भी मूवी, थिएटर्स में होंगी ये फिल्में

Movies In Just 99: मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडिया नैशनल सिनेमा डे पर कोई भी फिल्म 99 रुपये में देखने का मौका दे रहा है। यहां जानें उस वक्त आपको सिनेमाघरों में कौन सी फिल्में मिलेंगी।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 21 Sep 2023 01:48 PM
हमें फॉलो करें

सिनेमाप्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। नैशनल सिनेमा डे पर सिनेमाहॉल्स में किसी भी मूवी का कोई भी शो 99 रुपये में देखा जा सकेगा। यह घोषणा मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडिया की तरफ से की गई है। इस खबर पर अक्षय कुमार के फैन्स काफी खुश हैं। वजह यह है कि उस दौरान सिनेमागघरों में उनकी फिल्म चल रही होगी। अंतर्राष्ट्री सिनेमा दिवस 13 अक्टूबर को है। यहां जानें उस दिन आप कौन-कौन सी फिल्में 99 रुपये खर्च करके देख पाएंगे।

सस्ता टिकट पर नहीं मिलेगा रिक्लाइनर
मूवी टिकट्स के दाम ज्यादा हैं, इस पर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा देखने को मिलती है। अब मल्टीप्लेक्स असोसिएशन ऑफ इंडिया ने दर्शकों को एक दिन के लिए सस्ते टिकट का तोहफा दिया है। इस इनीशिएटिव में 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स को शामिल किया जाएगा। आप 99 रुपये में मल्टीप्लेक्स में फिल्म देख सकते हैं लेकिन यह ऑफर रिक्लाइनर और प्रीमियम फॉर्मैट पर लागू नहीं होगा। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 13 अक्टूबर को मूवी सिनेमाघरों में होगी तो अक्षय के फैन्स सुपर एक्साइटेड हैं। 

99 रुपये में देखने को मिल सकती हैं ये फिल्में
सुखी- 22 सितंबर (शिल्पा शेट्टी)
द वैक्सीन वॉर- 28 सितंबर (पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर)
फुकरे 3- 28 सितंबर (पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट)
मिशन रानीगंज- 6 अक्टूबर (कास्ट: अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा)
थैंक यू फॉर कमिंग- 6 अक्टूबर (भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल)
दोनों- 5 अक्टूबर (राजवीर देओल, पालोमा)
यात्रीज- 6 अक्टूबर (कास्ट: रघुवीर यादव, सीमा पहवा)
जवान- कुछ थिएटर्स में शाहरुख खान स्टारर जवान भी देखने को मिल सकती है
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें