DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#MeToo : आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का खुलासा, कहा- मेरे साथ सेट पर हुई थी रेप की कोशिश

बॉलीवुड में मीटू कैंपेन जोरों पर है। एक बार एक सितारे अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का जिक्र कर रहे हैं। हाल ही में अभ‍िनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सनसनीखेज खुलासा किया है...

Soni Razdan

आजकल हर तरफ #MeToo कैंपेन जोरों से चल रहा है। इस मुहिम में एक के बाद एक जाना पहचाना चेहरा सामने आ रहा है। इस कैंपेन से एक बार एक सितारे अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का जिक्र कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सनसनीखेज खुलासा किया है। सोनी राजदान ने एक इंटरव्‍यू में बताया है कि उनके साथ भी एक बार रेप की कोशिश हुई थी, लेकिन उस वक्त इसे लेकर कुछ नहीं बोल पाईं थी। 

 द क्विंट' को दिए एक इंटरव्यू में सोनी राजदान ने खुलासा किया,' मेरे साथ एक बार ऐसा ही हादसा होने वाला था। मैं शूट पर थी और एक शख्स ने मेरा रेप करने की कोशिश की थी। लेकिन किस्मत से मैं बच गई। आगे उन्‍होंने कहा कि ये बात आज तक मैंने कभी कहीं नहीं बोली और किसी को नहीं बताई।

तो इस वजह से आज तक सोशल मीडिया से दूर रहते हैं सैफ अली खान

सोनी राजदान ने आगे कहा,' मैंने इस बारे में आज से पहले इसलिए कभी कुछ नहीं कहा क्‍योंकि मैं नहीं चाहती थी कि उस शख्‍स का परिवार इस बारे में जाने और पीड़ा से गुजरे। यह सुनने में थोड़ा अजीब लगता है लेकिन उस शख्‍स के छोटे-छोटे बच्‍चे थे और उसकी इस गलती की सजा उसके परिवार को भुगतनी पड़ती। उस दौर का माहौल था दिल में कई तरह के ख्‍याल आते थे, कोई हमारी बात समझेगा ? कोई हमपर विश्‍वास करेगा ? क्‍या हमारे आरोप पर कोई एक्‍शन लिया जायेगा।

लंदन में बीमारी के बीच नीतू के साथ ऐसे टाइम स्पेंड कर रहे ऋषि कपूर

हालांकि सोनी राजदान ने यह भी कहा कि ऐसा कुछ अगर आज हुआ होता तो यकीनन मेरा कदम कुछ और होता। मैं इसे बर्दाश्‍त नहीं करती और शायद इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाती। सोनी राजदान ने आलोक नाथ को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि,' आलोक ना‍थ के बारे में दबी आवाज में सबको पता है। वे शराब पीने के बाद कुछ और ही बन जाते हैं। उन्‍होंने मेरे साथ तो कभी कुछ नहीं किया लेकिन उनकी निगाहें काफी कुछ कह देती हैं।

BIGG BOSS 12: कैप्टेंसी को लेकर दीपक-उर्वशी के बीच हुई बहस

 बता दें कि विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। सोनी ने बताया कि विंटा नंदा का पोस्‍ट पढ़कर उन्‍हें धक्‍का लगा था। सोनी राजदान ने कहा कि आलोक नाथ को अपने ऊपर लगे आरोपों को स्‍वीकार करते हुए माफी मांग लेनी चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MeToo Soni Razdan says someone tried to rape her during a film shoot