MeToo Actress Shikha Talsania also told about sexual harrasment - MeToo पर 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस शिखा तलसानिया आईं सामने, कहा- 'मुझे खुशी हो रही है' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MeToo पर 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस शिखा तलसानिया आईं सामने, कहा- 'मुझे खुशी हो रही है'

Shikha Talsania

अभिनेत्री शिखा तलसानिया का कहना है कि वह महिलाओं को आगे आकर यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़ और हिंसा के अपने कटु अनुभवों के बारे में बोलते देखकर काफी खुश हैं। भारत में 'मी टू' अभियान के बारे में पूछने पर शिखा ने कहा, "मुझे खुशी है कि यह अब हो रहा है और इस स्तर पर पहुंच गया है। इसके बारे में बोलने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए।

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि हमारे पास इसके बारे में बोलने के लिए जगह है या एक अवसर है। एक ऐसी जगह जहां इसके बारे में बोलना सुरक्षित है. इसलिए मैं काफी खुश हूं। हर एक कहानी को सुनना भावनात्मक रूप से झकझोर कर रख देने वाला है, लेकिन (मैं लोगों से आग्रह करती हूं) कृपया अपना सच बोलिए क्योंकि यह सच आपको मुक्त कराएगा।

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया 'सास' को परेशान तो 'पति' ने गाया ये गाना, देखें Video 

आपको बता दें कि शिखा तलसानिया हाल में रिलीज़ हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और करीना कपूर खान जैसी अभिनेत्रियों ने काम किया था। फिल्म को दर्शकों से जमकर तारीफें मिली थी।

सलमान-ऐश के गाने पर आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक अंदाज, VIDEO 

आपको बता दें कि  आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद से भारत में मीटू कैम्पेन को नई पहचान मिली है। तब से अब तक कई बड़े सितारे इस कैम्पेन की चपेट में आ चुके हैं। सुभाष घई, विकास बहल, कैलाश खेर, चेतन भगत, साजिद खान और आलोक नाथ जैसे सितारों पर महिलाओं ने सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MeToo Actress Shikha Talsania also told about sexual harrasment