फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकटरीना कैफ ने शादी के बाद थामा विजय सेतुपति का हाथ, शुरू हुई 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग

कटरीना कैफ ने शादी के बाद थामा विजय सेतुपति का हाथ, शुरू हुई 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग

शादी के बाद कटरीना कैफ ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए फैंस को इस बारे में जानकारी दी। फिल्म में कटरीना कैफ पहली बार साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय...

कटरीना कैफ ने शादी के बाद थामा विजय सेतुपति का हाथ, शुरू हुई 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 12 Mar 2022 09:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादी के बाद कटरीना कैफ ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए फैंस को इस बारे में जानकारी दी। फिल्म में कटरीना कैफ पहली बार साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई पड़ेंगी। फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन संभालेंगे और लीड रोल में होंगे सुपरस्टार विजय। 'मैरी क्रिसमस' नाम की ये फिल्म दर्शकों के लिए क्या कुछ खास लेकर आएगी इस बारे में अभी बहुत कुछ जानकारी रिवील होना बाकी है।

नेहा धूपिया ने दीं शुभकामनाएं
कटरीना कैफ ने जब अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए पोस्ट की तो नेहा धूपिया ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा- Good luck, K! इस फिल्म के बारे में कटरीना कैफ पहले भी एक बार पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म की डायरेक्शन और प्रोडक्शन टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि नई शुरुआत। सेट पर वापस आ गई हूं निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ।

पूरा हुआ कटरीना कैफ का ये सपना
कटरीना कैफ ने अपनी उस पोस्ट में लिखा- मैं हमेशा ही श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब भी थ्रिलर को पर्दे पर दिखाने की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं। उनके साथ जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। बता दें कि कटरीना कैफ पिछले साल 9 दिसंबर को एक्टर विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद से वह काफी वक्त तक लाइमलाइट से दूर रही हैं।

कब रिलीज होगी विजय-कटरीना की फिल्म?
कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'क्रिसमस' 22 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म का प्रोडक्शन रमेश तौरानी की टिप्स इंडस्ट्रीज मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड संभाल रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर सलमान खान के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।