Hindi NewsEntertainment NewsMere Dad Ki Dulhan update Shweta Tiwari AKA Guneet Slaps Varun Badola AKA Amber Actress Recalls The Heartbreaking Moment

'मेरे डैड की दुल्हन' के एक एपिसोड के लिए श्वेता तिवारी ने वरुण को मारा थप्पड़, एक्ट्रेस ने बताया अपना एक्सपीरियंस

श्वेता तिवारी और वरुण बडोला का शो मेरे डैड की दुल्हन नए एपिसोड्स के साथ शुरू हो गया है। शो के अपकमिंग एपिसोड में गुनीत(श्वेता) अंबर(वरुण) को थप्पड़ मारने वाली है। हालांकि इसकी वजह नहीं पता चल पाई है।...

'मेरे डैड की दुल्हन' के एक एपिसोड के लिए श्वेता तिवारी ने वरुण को मारा थप्पड़, एक्ट्रेस ने बताया अपना एक्सपीरियंस
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 July 2020 03:49 PM
हमें फॉलो करें

श्वेता तिवारी और वरुण बडोला का शो मेरे डैड की दुल्हन नए एपिसोड्स के साथ शुरू हो गया है। शो के अपकमिंग एपिसोड में गुनीत(श्वेता) अंबर(वरुण) को थप्पड़ मारने वाली है। हालांकि इसकी वजह नहीं पता चल पाई है। इस सीन के बारे में बात करते हुए श्वेता ने बताया कि वह इस सीन को करने के लिए पहले तैयार नहीं थीं।  

इस सीन के शूट को लेकर श्वेता ने कहा, 'मैं बहुत ही शांत टाइप की हूं और जब मुझे पता चला कि मेरे किरदार गुनीत को अंबर को थप्पड़ मारना है तो मैं इसके लिए तैयार नहीं थीं। मुझे लगा कि मैं परफेक्ट शॉट नहीं दे पाऊंगी। लेकिन फिर दिया ने मुझे कहा कि मुझे ये सीन एक बार ट्राई करना चाहिए और अगर ये परफेक्ट नहीं हुआ तो इसे हटा दिया जाएगा'।

श्वेता ने बताया, 'जब मैंने इस एपिसोड की शूटिंग शुरू की मुझे तब भी यही लग रहा था कि मैं ये कर पाऊंगी। मुझे नहीं पता था कि गुनीत जैसा करेक्टर भी किसी को थप्पड़ मार सकती है। वहीं वरुण का भी ऐसा ही रिएक्शन था'।

श्वेता ने आगे कहा, 'सच बताऊं तो मेरा बांए हाथ में दर्द हो रहा था। इसी हाथ से मैंने वरुण को थप्पड़ मारा था। लेकिन हमने फिर इसे शूट किया और वरुण ने भी परफेक्ट रिएक्शन दिया और हमने इस सीन को परफेक्टली शूट कर लिया'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें