DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिंगर मीका सिंह के खिलाफ एआईसीडब्लूए ने किया विरोध प्रदर्शन

कुछ दिनों पहले मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्मेंस दी थी, जिसके बाद से भारत में उनका विरोध किया जा रहा था। अब उनका विरोध ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ( AICWA) ने किया है. मुंबई में इस संगठन ने उनके खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया। इस विरोध की फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. संगठन के लोगों ने विरोध करते हुए लिखा कि मीका सिंह को बैन कर देना चाहिए।

 

क्या है मामला...
दरअसल, हाल ही में मीका सिंह ने पाकिस्तान में जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद की बेटी के शादी के फंक्शन में परफॉर्म किया। कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था।

असम के बाद महाराष्ट्र बाढ़ महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद को उतरे अमिताभ बच्चन, डोनेट किए 51 लाख रुपये

क्या राहुल और हार्दिक की दोस्ती पर पड़ा था 'कॉफी विद करण' विवाद का असर

इसके बाद मीका सिंह पर आरोप है कि उन्होंने उस वक्त पाकिस्तान में परफॉर्म किया, जब जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गई। उन पर आरोप था कि उन्होंने कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया और वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:members of all indian cine workers protest against singer mika singh