Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Meezan Jaffrey: Wants To Marry: Amitabh Bachchan Granddaughter: Navya Naveli Nanda: Talks About Relationship:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी! रिलेशनशिप पर की खुलकर बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। उनकी फोटोज बिना वक्त लिए वायरल होने लगती हैं। कुछ समय से जावेद जाफरी के बेटे मिजान...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 4 Jan 2021 02:05 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। उनकी फोटोज बिना वक्त लिए वायरल होने लगती हैं। कुछ समय से जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी का नाम नव्या संग जोड़ा जाता रहा है। दोनों ही रिलेशनशिप में रहने की बात के चलते सुर्खियों में रहते हैं। एक इंटरव्यू में मिजान जाफरी ने नव्या संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर बात की। 

जूम संग बातचीत में मिजान से पूछा गया कि अगर आपको विकल्प दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे तो आपका क्या जवाब रहेगा? इस पर मिजान कहते हैं कि शादी वह नव्या से करना चाहेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना वह अनन्या पांडे को चाहेंगे। 

इसी इंटरव्यू में मिजान ने नव्या संग नाम जोड़े जाने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं क्यों अपनाऊं जब कोई रिलेशनशिप है ही नहीं हम दोनों के बीच। दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है, ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड डेटिंग रिलेशनशिप ही नहीं होता है। अगर हम किसी जगह साथ में स्पॉट होते भी हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

बता दें कि मिजान और नव्या साथ में न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थे। साल 2019 में दोनों को एक फिल्म डेट पर साथ में स्पॉट किया गया, जिसके बाद इनके लिंकअप रूमर्स चर्चा में आ गए। मिजान ने इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह शर्मिन सहगल संग फिल्म ‘मलाल’ में नजर आए थे।   

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें