Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Meezaan answer on link up rumours with Amitabh Bachchan s granddaughter Navya Naveli

Navya Naveli को डेट कर रहे जावेद जाफरी के बेटे? जानें अभिनेता ने क्या दिया जवाब

हाल ही में रिपोर्ट्स आई थीं कि जावेद जाफरी (Javed Jafri) के बेटे मीजान और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) नंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इसपर अब मीजान ने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 11 June 2019 10:43 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में रिपोर्ट्स आई थीं कि जावेद जाफरी (Javed Jafri) के बेटे मीजान और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) नंदा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इसपर अब मीजान ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 

मालूम हो कि काफी समय से दोनों के अफेयर्स की चर्चाएं बीच बीच में सामने आती रहती हैं। दोनों की कुछ तस्वीरें भी हाल के समय में सामने आ चुकी हैं।

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में जब अफेयर के बारे में मीजान से पूछा गया तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों का एक ही फ्रेंड सर्किल भी है।

बता दें कि मीजान बॉलीवुड में मलाल से डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ था। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक लव स्टोरी है। इस फिल्म में मीजान और शरमिन को एक दूसरे से प्यार होता है। वहीं, यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को 5 जुलाई 2019 को रिलीज किया जाएगा। 

ये भी देखेंः

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें