Hindi NewsEntertainment NewsMeet New Bunty and Babli Star Cast Sidhanth Chaturvedi

मिलिये आज के बंटी-बबली से

छोटे शहर के दो महत्वाकांक्षी युवाओं की कहानी बयान करने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने साल 2005 में लोगों के दिलों और बॉक्स ऑफिस दोनों पर राज किया था। यह जोड़ी परदे पर फिर से नजर आने वाली है।...

मिलिये आज के बंटी-बबली से
Khushboo Vishnoi vishnoi जूही चक्रवर्ती, नई दिल्लीSun, 22 Dec 2019 01:44 PM
हमें फॉलो करें

छोटे शहर के दो महत्वाकांक्षी युवाओं की कहानी बयान करने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने साल 2005 में लोगों के दिलों और बॉक्स ऑफिस दोनों पर राज किया था। यह जोड़ी परदे पर फिर से नजर आने वाली है। अपने बिल्कुल नए अवतार में यह जोड़ी मौजूदा दौर के रंग-ढंग में दिखेगी।

मूल फिल्म में मुख्य भूमिकाएं रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने निभाई थीं। यह उन दो लोगों की कहानी थी, जब वे अपने सपनों के शहर मुंबई के सफर पर निकलते हैं, तब ठग बन जाते हैं। इसके बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘बंटी और बबली 2’ में कहानी दस साल आगे बढ़ी होगी और इसमें एक नई जोड़ी को पेश किया जाएगा, जो घोटाला करने में माहिर है।

‘गली बॉय’ से चर्चा में आए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी नए बंटी हैं। गली बॉय में प्रतिभावान रैपर एमसी शेर की भूमिका निभाने के बाद उन्हें काफी शोहरत मिली थी। परदे पर उनके कारनामों में शामिल होंगी मुंबई की शर्वरी, जो एक साल से अपनी इस पहली फिल्म की तैयारी करती रही हैं।

इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन वरुण शर्मा कर रहे हैं, जो ‘सुल्तान’ (2016) और ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) जैसी फिल्मों के सहायक निर्देशक रह चुके हैं।

‘बंटी और बबली 2’ पूरी तरह आज के समय पर आधारित है। सिद्धांत ने इस साल की शुरुआत में गली बॉय में अपने शानदार अभिनय से सभी का ध्यान आकर्षित किया था और देश के दिल में जगह बनाई थी। वरुण कहते हैं, ‘हम उन्हें बंटी की भूमिका देने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह एक शानदार अभिनेता हैं, बेहद आकर्षक हैं और इस भूमिका के लिए पूरी तरह से फिट बैठते हैं।’ फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के बारे में वरुण ने कहा, ‘शर्वरी खास अभिनेत्री है। वह एक जबरदस्त कलाकार है और आप परदे पर देखेंगे कि यह कहने से हमारा क्या मतलब है। इस फिल्म और इसकी मुख्य भूमिकाओं के लिए ये दोनों निश्चित रूप से सही चुनाव हैं। ये नए और आकर्षक हैं और उनकी केमिस्ट्री और ऊर्जा गजब की है।’

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें