Hindi NewsEntertainment Newsmeet deep money the energetic singer of race 3 heeriye song

कैटरीना के दीवाने हैं 'RACE 3' के ये सिंगर, सलमान के साथ काम करके पूरा हुआ सपना

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 का हीरिए सॉन्ग इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। इस सॉन्ग में सलमान और जैकलीन के धमाकेदार डांस ने तो लोगों का दिल जीता ही, साथ ही सलमान के लिए आवाज देने वाले पंजाबी...

कैटरीना के दीवाने हैं 'RACE 3' के ये सिंगर, सलमान के साथ काम करके पूरा हुआ सपना
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 22 May 2018 08:11 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 का हीरिए सॉन्ग इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। इस सॉन्ग में सलमान और जैकलीन के धमाकेदार डांस ने तो लोगों का दिल जीता ही, साथ ही सलमान के लिए आवाज देने वाले पंजाबी सिंगर दीप मनी की वॉइस को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में लाइव हिंदुस्तान की टीम ने सिंगर दीप मनी से बात की और उनकी जर्नी के बारे मे जाना।

Laaj Sharam: 'सासू मां' ने किया करीना की नाक में दम तो 'मम्मी' से परेशान हुईं सोनम

सलमान के लिए गाना सपने के सच होने जैसा...
दीप मनी की माने तो सलमान खान के लिए गाना गाना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। मीत ब्रदर्स के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली दीप ने काफी वक्त तक उनके साथ काम किया है। ऐसे में 'रेस-3' का 'हीरिए सॉन्ग' उनके लिए बेहद खास है।

IPL 2018: फिनाले में होगी सलमान की धमाकेदार परफॉर्मेंस, ये हिरोइन भी होंगी साथ

कैटरीना पर है क्रश...
जब हमने दीप मनी से पूछा कि क्या वो किसी बॉलीवुड हिरोइन को डेट करना चाहते हैं तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। लेकिन ये जरूर बताया कि उन्हें कैटरीना कैफ पर क्रश है। बहरहाल दीप 'हीरिए सॉन्ग' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। जो कम वक्त में ही काफी फेमस हो गया है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें