DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविन डीजल ने निभाई दोस्ती, पॉल वॉकर की बेटी मिडो की शादी में ऐसे हुए शामिल

विन डीजल ने निभाई दोस्ती, पॉल वॉकर की बेटी मिडो की शादी में ऐसे हुए शामिल

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 23 Oct 2021 05:13 PM
विन डीजल ने निभाई दोस्ती, पॉल वॉकर की बेटी मिडो की शादी में ऐसे हुए शामिल

दिवंगत हॉलीवुड एक्टर पॉल वॉकर (Paul Walker) की बेटी मिडो वॉकर (Meadow Walker) शादी के बंधन में बंध गई हैं। मिडो ने लूइस थोर्नटॉन एलन (Louis Thornton-Allan) को अपना जीवन साथी चुना है। मिडो और लूइस के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन में विन डीजल (Vin Diesel) को देख फैन्स भावुक हो गए हैं। 

मिडो की शादी में शामिल हुए विन
दरअसल विन डीजल और दिवंगत अभिनेता पॉल वॉकर काफी अच्छे दोस्त थे। ऐसे में पॉल के गुजर जाने के बाद भी विन ने अपनी दोस्ती निभाई और मिडो के बेस्ट मेन के रूप में शादी में शामिल हुए। विन ने अपने दिवंगत दोस्त की जगह लेकर उनकी बेटी को ग्रूम तक पहुंचाया। इसकी तस्वीर मिडो ने शेयर की है,जो तेजी से वायरल हो रही है।

फोटोज- वीडियोज वायरल
मिडो ने सोशल मीडिया पर फोटोज के साथ ही अपनी वेडिंग का एक हाईलाइट वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में मिडो ने लिखा- हमनें शादी कर ली है। मिडो के फोटोज और वीडियोज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स करते हुए अपना प्यार जता रहे हैं।

'फास्ट एंड फ्यूरियस' में थे साथ
याद दिला दें कि विन डीजल और पॉल वॉकर, हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' में एक साथ नजर आए थे। इस सीरीज में भी विन और पॉल के किरदार फैमिली थे। ऐसे में ऑनस्क्रीन दोस्ती और परिवार के प्यार को दोनों ने हमेशा अपनी रियल लाइफ में भी कायम रखा और एक दूसरे को परिवार माना। इस प्यार को मिडो की शादी में निभाते देख फैन्स भावुक हो गए हैं। गौरतलब है कि साल 2013 में पॉल वॉकर का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें