Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Massive Fire Breaks Out at Mumbai RK Studio 6 Fire Tenders

Mumbai : आर.के स्टूडियो में लगी आग, बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां, VIDEO

मुंबई  के मशहूर आर.के स्टूडियो में आग लग गई है। आग को बुझाने के लिए  दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टूडियो में सजावट के लिए बिजली का काम करते वक्त आग लगी।...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 17 Sep 2017 11:22 AM
हमें फॉलो करें

मुंबई  के मशहूर आर.के स्टूडियो में आग लग गई है। आग को बुझाने के लिए  दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टूडियो में सजावट के लिए बिजली का काम करते वक्त आग लगी। बता दें कि साल 1948 इस स्टूडियो की स्थापना राज कपूर ने की थी। इस स्टूडियो में सबसे पहले फिल्म आग की शूटिंग की गई थी. इसके बाद इस स्टूडियो में कई फिल्मों की जा चुकी है।

बताया जा रहा है कि आग में स्टूडियो का 100×80 स्क्वायर फीट का एक कमरा जलकर खाक हो गया है। फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं।

— ANI (@ANI) September 16, 2017

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्टूडियो में डांस रियलिटी शो सुपर डांसर की शूटिंग होती है। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चला कि इस दौरान स्टूडियो में कोई शूटिंग हो रही थी या नहीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें