DA Image
30 मई, 2020|5:15|IST

अगली स्टोरी

Masakali 2.0 Song Controversy: एआर रहमान के बाद प्रसून जोशी और राकेश ओमप्रकाश का आया रिएक्शन, कहा- नया वर्जन देखकर बहुत बुरा लगा

                2 0

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का सॉन्ग Masakali 2.0 रिलीज हो चुका है। दरअसल, यह गाना फिल्म ‘दिल्ली 6’ के गाने मसकली का रीमेक है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ और तारा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सिंगर एरआर रहमान ने इस गाने पर रिएक्शन देते हुए फैन्स से कहा था कि वह केवल ऑरिजनल गाना ही सुनें। और अब गाने के लिरिसिस्ट प्रसून जोशी और फिल्म ‘दिल्ली 6’ के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा को भी यह गाना पसंद नहीं आया है। दोनों ने ट्विटर पर नए गाने मसकली 2.0 पर रिएक्शन दिया है। 

प्रसून जोशी लिखते हैं कि मसकली समेत दिल्ली 6 के सभी गाने, जो दिल से लिखे गए थे और दिल के करीब हैं, यह नया वर्जन सुनकर बहुत बुरा लगा है। ऑरिजनल गाने को खराब कर दिया है। उम्मीद करता हूं कि फैन्स ओरिजनल गाने के साथ खड़े रहेंगे। वहीं निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा लिखते हैं कि दिल्ली 6 फिल्म और उसके गाने बहुत प्यार से तैयार किए गए थे। चलिए, ओरिजनल क्रीएशन को बनाए रखें, जिससे आने वाली पीढ़ी उसका लुत्फ उठा सके। 

कोरोना: पिता बनने के फौरन बाद बच्चे संग छोड़ना पड़ा था अस्पताल, एक्टर रुसलान ने बताई पूरी कहानी

Masakali 2.0 वर्जन से खफा हुए एआर रहमान, ट्वीट कर लिखी ये पोस्ट

आपको बताते चलें कि ट्विटर पर एआर रहमान ने लिखा था कि कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया, अच्छी तरीके से चीजें की, कई रात सोए नहीं, लिखा, बार-बार लिखा, करीब 200 म्यूजीशियन्स, 365 दिन दिमाग लगाते रहे, एक ऐसा म्यूजिक बनाने के लिए जो युवाओं के बीच हमेशा जिंदा रहे। निर्देशक की एक टीम रही, एक कंपोजर और एक लिरिसिस्ट, एक्टर्स ने सपोर्ट किया, डांस निर्देशक ने किया और फिल्म के क्रू ने भी साथ दिया। प्यार और दुआएं, एआर रहमान। ऑरिजनल मसकली सुनने का आनंद लें। इसके साथ ही एआर रहमान ने यूट्यूब का लिंक भी शेयर किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Masakali Song Controversy: After AR Rahman: Prasoon Joshi: Rakeysh Omprakash Mehra: Reacts To Masakali Song: On Twitter: Says No To Remixes