Hindi NewsEntertainment NewsMasaba Gupta trolled she kissed her husband users said this is not our culture

मसाबा गुप्ता ने सबके सामने पति को किया KISS, देखकर भड़के यूजर्स, कहा- ये हमारी संस्कृति नहीं

Masaba Gupta Tolled: फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता हाल ही में दूसरी शादी की। उन्होंने कोर्ट मैरिज की। उसके बाद उन्होंने एक पार्टी का आयोजन किया। जहां मसाबा अपने पति सत्यदीप मिश्रा को किस करती दिखीं।

मसाबा गुप्ता ने सबके सामने पति को किया KISS, देखकर भड़के यूजर्स, कहा- ये हमारी संस्कृति नहीं
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 31 Jan 2023 04:27 PM
हमें फॉलो करें

नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने हाल ही में एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की। मसाबा की ये दूसरी शादी है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की। उसके बाद मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स भी पहुंचे थे। साथ ही बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े कई सेलिब्रिटीज हिस्सा बने। सोशल मीडिया पर पार्टी के दौरान का मसाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह पति को लिपलॉक कर रही हैं। 

पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल
मसाबा ने ब्लैक बॉडी हगिंग टॉप और ब्लू कलर का स्कर्ट पहना था। उनके कपड़ों को लेकर यूजर्स ने पहले ही ट्रोल करना शुरू कर दिया था। बाद में जब पार्टी का इनसाइड वीडियो सामने आया तो एक बार फिर से मसाबा निशाने पर आ गईं। वह और सत्यदीप केक काट रहे हैं। दोनों एक दूसरे को किस करते हैं। वहा मौजूद मेहमान उन्हें चीयर करते हैं और फिर से किस करने के लिए कहते हैं। कपल ने फिर से एक दूसरे को किस किया। 
 

किस करता देख भड़के यूजर्स
वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ’ये विदेशी कल्चर में जा रहे हैं।’ एक ने लिखा, ’मोहब्बत  अगर पर्दे में रहे तो ही अच्छा लगता है।’ एक यूजर कहते हैं, ’मसाबा के पापा देख रहे हैं।’ एक यूजर लिखती हैं, ’अंग्रेज चले गए इन्हें छोड़ गए।’ एक ने कहा, ’ये बेशर्मी जरूरी है क्या।’ 

परिवार के साथ शेयर की थी फोटो
इससे पहले मसाबा ने पूरे परिवार के साथ फोटो शयर कर शादी की जानकारी दी। फोटो में विवियन रिचर्ड्स, नीना गुप्ता, उनके पति और अन्य लोग थे। मसाबा ने कैप्शन में लिखा, ’पहली बार मेरी पूरी फैमिली एक साथ। ये हम हैं। मेरी खूबसूरत फैमिली। सबकुछ यहां से बस बोनस है।’

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें