Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़marjaavan first day box office prediction

Box Office Prediction: पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है 'मरजावां'

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में रितेश 3 फुट के बौने का किरदार निभा रहे हैं और एक बार फिर फिल्म...

Box Office Prediction: पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है 'मरजावां'
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 15 Nov 2019 08:44 AM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में रितेश 3 फुट के बौने का किरदार निभा रहे हैं और एक बार फिर फिल्म 'विलेन' के बाद रितेश और सिद्धार्थ आमने-सामने नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर मिलाप मिलन जावेरी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदें हैं। ऐसी उम्मीद है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर बढ़िया कमाई कर सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ओपनिंग डे पर 6-8 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और रवि किशन भी नजर आएंगे।

रितेश ने पहली बार निभाया बौने का किरदार...

रितेश ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करेक्टर को लेकर बात करते हुए कहा था, 'जब डायरेक्टर ने मेरे करेक्टर के बारे में बताया तो मुझे इससे प्यार हो गया। विष्णु को इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि वो तीन फुट का है बल्कि वो जमाने को तीन फुट का समझता है।'

रितेश ने बताया था कि शूट के दौरान कई बार तो एक ही सीन को 4-5 बार शूट करना पड़ता था। रितेश ने आगे कहा था, 'मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला'।

वैसे बता दें कि इस फिल्म का क्लैश नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर से होगा। अब देखते हैं कि पहले दिन कौनसी फिल्म सबसे ज्यादा कमाल करती है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें