DA Image
9 जुलाई, 2020|9:39|IST

अगली स्टोरी

'मरजावां' में पति का नेगेटिव किरदार देखकर जेनेलिया ने लिखी ये बात

रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में रितेश ने नेगेटिव किरदार निभाया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं रितेश की पत्नी जेनेलिया ने भी उनके लिए मैसेज लिखा है। जेनेलिया ने पहले फिल्म के ट्रेलर और बाकी स्टार्स की तारीफ की और फिर जेनेलिया ने पति के लिए लिखा, रितेश...अच्छे या बुरे...मेरा दिल हमेशा तुम्हारे साथ। 

 

फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा की प्यारी लव स्टोरी शुरू होती है जो बहुत ही प्यार से आगे बढ़ रही होती है, लेकिन फिर दोनों के बीच होती है विलेन रितेश की एंट्री। रितेश, तारा और सिद्धार्थ की जानके पीछे पड़े हैं, लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आता है जब सिद्धार्थ, तारा को गोली मार देते हैं। इस पार्ट में फिल्म में सस्पेंस बना रखा है। ट्रेलर रिलीज के बाद सभी अब ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि सिद्धार्थ ने तारा को क्यों मारा।

कपिल शर्मा के फैन्स के लिए आई ये खुशखबरी, जानें क्या है मामला

मनोज बाजपेयी के कदमों में नारियल रख झुके सुनील ग्रोवर, जानें आखिर क्या है मामला

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। रितेश पहली बार बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले रितेश और रितेश फिल्म एक विलेन में काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी दूसरी बार साथ काम कर रही है। 

देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:marjaavaan main pati ka negative kirdaar dekh kar genelia ne likhi ye baat