Mardaani 2 Rani Mukerji to debut as real life news anchor - न्यूज एंकर बनकर लोगों को जागरूक करेंगी रानी मुखर्जी, जानें पूरा मामला DA Image
10 दिसंबर, 2019|1:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूज एंकर बनकर लोगों को जागरूक करेंगी रानी मुखर्जी, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्द ही एक न्यूज चैनल पर एंकर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह उनकी अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी-2' के प्रचार अभियान का एक हिस्सा है।

रानी ने इस बारे में कहा, 'फिल्म 'मदार्नी-2' का उद्देश्य भारत में टीनेजर द्वारा महिलाओं के साथ होने वाले जघन्य अपराधों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। इसके पीछे मेरा मकसद टीनेजर्स में तेजी से बढ़ रहीं हिंसक अपराधों की प्रवृत्ति के गंभीर सामाजिक खतरे को सामने लाने के लिए अपनी ओर से थोड़ा प्रयास करना है। मैं देश भर में घटित हो रहे अपराधों के चौंकाने वाले मामलों पर लोगों से बात करने के लिए देश के सबसे बड़े चैनल में से एक में एंकर के तौर पर ये शुरुआत कर रही हूं।'

गोपी पुथ्रान द्वारा निर्देशित 'मदार्नी-2' भारत में टीनेजर द्वारा हिंसक अपराधों में हो रही वृद्धि पर केंद्रित फिल्म है। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

पिता मंसूर अली खान की कब्र पर बेटी इनाया के साथ पहुंचीं सोहा अली खान, लिखा- 'काश आप यहां होते'

भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने शादी में पहना प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा, देखें Photos

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया और फिर उसे नाली में फेंक दिया जाता है। रानी मुखर्जी (शिवानी) फिल्म में इस केस के आरोपी को ढूंढने में लगी हैं। इसी बीच फिल्म में एक और रेप केस वारदात होने वाली है, जिसे शिवानी रोकने में लगी है। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब फैन्स को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mardaani 2 Rani Mukerji to debut as real life news anchor