DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › मराठी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की हत्या कर दी जान, जानें क्या है पूरा मामला
मनोरंजन

मराठी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की हत्या कर दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta
Sat, 10 Aug 2019 11:40 PM
मराठी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की हत्या कर दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई से एक एक्ट्रेस को लेकर बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'एक टीवी एक्ट्रेस ने अपनी 17 साल की बेटी को मार डाला और इसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया।' खबर के मुताबिक, 'मामला महाराष्ट्र के कलवा शहर का है जहां शुक्रवार को ये घटना हुई। 40 साल की एक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने अपनी 17 वर्षीय बेटी श्रुति को पहले मारा, इसके बाद खुद सुसाइड कर लिया।'

बता दें कि श्रुति कक्षा 12वीं की छात्रा थीं। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शेखर बागड़े ने कहा कि एक्ट्रेस ने लेटर में लिखा, पार्कर को इन दिनों काम नहीं मिल रहा था। वे मराठी टीवी इंडस्ट्री में काम करती हैं। इसके अलावा उनके पति को भी बिजनेस में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

शुक्रवार की सुबह जब उनके पति जिम से वापस आए तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाते रहे। जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया। इसके बाद पूरा मामला सामने आया। 

वेंटिलेटर पर हैं एक्ट्रेस विद्या सिन्हा, इमरजेंसी में किया गया अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

प्रदन्या का शव पंखे से लटका हुआ था तो वहीं बेटी का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि प्रदन्या ने बेटी का गला दबाया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक प्रदन्या पारकर आर्थिक परेशानी से गुजर रही थीं और लंबे वक्त से उन्हें कोई भी एक्टिंग का काम नहीं मिल रहा था।

संबंधित खबरें