DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  गिरफ्तारी के दो दिन बाद एक्टर मयूरेश को मिली जमानत, मंत्री और उनके परिवार पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट
मनोरंजन

गिरफ्तारी के दो दिन बाद एक्टर मयूरेश को मिली जमानत, मंत्री और उनके परिवार पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 16 Jun 2021 03:24 PM
गिरफ्तारी के दो दिन बाद एक्टर मयूरेश को मिली जमानत, मंत्री और उनके परिवार पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

अभिनेता मयूरेश कोटकर को जमानत मिल गई है। उन पर एक आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट करने का आरोप है। आरोप है कि उन्होंने महाराष्ट्र अरबन डेवलपमेंट मिनिस्टर एकनाथ शिंदे के फेसबुक पेज पर बीते सप्ताह विवादित पोस्ट किए हैं। शिकायत के बाद मयूरेश को गिरफ्तार कर लिया गया था। मयूरेश कोटकर मराठी फिल्मों और टीवी सीरीज के जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने नवी मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नाम बदले जाने के प्रपोजल पर आपत्ति जाहिर की थी। बताया जा रहा है कि मयूरेश ने मंत्री एकनाथ शिंदे और उनके पेरेंट्स को लेकर भद्दी बातें कही थीं।

इस मामले पर जताई थी अपत्ति

मराठी फिल्मों और टीवी सीरीज में नजर आ चुके मयूरेश को भारतीय दंड संहिता 505 के तहत गिरफ्तार किया गया था। कोटकर ने नवी मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नाम बदलकर शिव सेना फाउंडर-पैट्रिआर्क, बालासाहेब ठाकरे पर ना रखकर पूर्व सांसद और पीजेंट्स एंड वर्कर्स पार्टी ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सदस्य दिनकर बी पाटिल के नाम पर रखे जाने के प्रपोजल पर आपत्ति जाहिर की थी। लेकिन इस प्रक्रिया ने में उन्होंने मंत्री एकनाथ शिंदे और उनके माता-पिता को लेकर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

'सोशल मीडिया पर सीमाएं निर्धारित होनी चाहिए'

वहीं शिवसेना पार्षद योगेश जनकर ने आगे आकर शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि- 'मैं बोलने की आजादी को समझता हूं लेकिन किसी व्यक्ति या उसके परिजन के लिए आपत्तिजनकर शब्दों का इस्तेमाल करना स्वीकार नहीं किया जाएगा। सोशल मीडिया पर बहस करने और कुछ पोस्ट करने को लेकर सीमाएं निर्धारित होनी चाहिए। इसलिए मैंने आगे आकर श्रीनगर पुलिस से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है'।
 

संबंधित खबरें