SHOCKING: आखिर क्यों रणबीर को बार-बार फोन कर रहीं संजय दत्त की बीवी मान्यता

संजय दत्त अपनी बीवी मान्यता दत्त की हमेशा तारीफ करते आए हैं। कुछ ही दिनों पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने फिर यह बात कही थी कि मान्यता हर सुख-दुख में उनके साथ रही हैं। वह उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 12 Oct 2017 12:22 PM
हमें फॉलो करें

संजय दत्त अपनी बीवी मान्यता दत्त की हमेशा तारीफ करते आए हैं। कुछ ही दिनों पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने फिर यह बात कही थी कि मान्यता हर सुख-दुख में उनके साथ रही हैं। वह उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं। मान्यता हर मुश्किल में उनके साथ खड़ी रही हैं।अब जबकि संजू बाबा के जीवन पर बनी फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है तो मान्यता की रातों की नींद उड़ गई है। आलम यह है कि वह रोज अपने पति की इस फिल्म से जुड़े टीम के किसी सदस्य को फोन मिलाती रहती हैं और वो इसलिए ताकि उन्हें फिल्म में अपनी स्क्रीन टाइमिंग के बारे में कोई जानकारी मिल सके। जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, मान्यता की धड़कनें तेज हो रही हैं। सूत्रों की मानें तो मान्यता इतनी परेशान और बेचैन हैं कि वह कई बार रणबीर कपूर को भी फोन कर चुकी हैं। मान्यता यह जानने के लिए बेकरार हैं कि फिल्म में उनके किरदार को किस तरह से दिखाया गया है लेकिन निर्देशक राजकुमार हिरानी फिलहाल फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातों को लेकर संस्पेंस बरकरार रखना चाहते हैं। 
वैसे कुछ दिनों पहले दिया मिर्जा, जो कि फिल्म में मान्यता की भूमिका अदा कर रही हैं, उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि मान्यता काफी मजबूर महिला हैं। वह संजय के जीवन का एक अटूट हिस्सा हैं और फिल्म में भी लोगों को वही देखने को मिलेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें