Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़manveer gurjar shocking statement regarding hina khan

SHOCK: हिना को लेकर उनके को-स्टार ने कही ये बड़ी बात,जानकर चौंक जाएंगे

बिग बॉस 11 की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट हिना खान को लेकर उनके साथ काम करने वाले एक स्टार ने बड़ी बात कही...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 28 Nov 2017 05:07 PM
हमें फॉलो करें

हिना को लेकर उनके को-स्टार ने कही ये बड़ी बात, जानकर चौंक जाएंगे आप

1 / 3

बिग बॉस 11 की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली कंटेस्टेंट हिना खान को लेकर उनके साथ काम करने वाले एक स्टार ने बड़ी बात कही है। बता दें कि वो स्टार और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर हैं जिन्होंने हिना के साथ शो 'खतरों के खिलाड़ी' में काम किया था।

दरअसल, मनवीर गुर्जर ने हिना खान को लेकर ट्वीट किया, 'Book:- Dude पहले मेरे जैसा बन के दिखाओ Page:-713 आज @eyehinakhan मैंने दूध का डब्बा चुराया! चलो बोलो कौन कौन बनेगा मेरे जैसा?'

बता दें कि इससे पहले जब दोनों खतरों के खिलाड़ी में साथ थे, तब दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। लेकिन लगता है शायद मनवीर भी बाकी टीवी स्टार्स की तरह हिना की हरकतों से परेशान हो गए हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें BIGG BOSS 11: विंदू दारा सिंह ने हिना खान को लताड़ा, कहा- 'तूने तो आग...'

विंदू दारा सिंह ने हिना खान को लताड़ा, कहा- 'तूने तो आग...'

2 / 3

इससे पहले कुछ स्टार्स ने हिना की खूब क्लास लगाई और अब हाल ही में बिग बॉस-3 के विजेता विंदू दारा सिंह ने भी हिना को काफी लताड़ा।

विंदू दारा सिंह ने ट्वीट कर हिना खान पर आग में घी डालने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हिना ये शो तुम्हारे ऊपर डिपेंड नहीं है।

बता दें कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हिना को लेकर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, हिना कहती है कि कोई उनके जैसा बनकर दिखाओ पहले, भाई कौन है, जो उनके जैसा बनना चाहता है? चलो, चलो हाथ उठाओ।

 

 

आगे की स्लाइड में पढ़ें हिना खान पर फूटा करण पटेल का गुस्सा, कहा भोली सूरत, लेकिन गंदी...

 

हिना खान पर फूटा करण पटेल का गुस्सा, कहा भोली सूरत, लेकिन गंदी...

3 / 3

'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल ने भी हिना को लेकर कमेंट किया था। हिना से परेशान करण ने उनको लेकर एक या दो नहीं बल्कि 5 ट्वीट किए। करण ने पहले ट्वीट में लिखा, 'ये जो मोहतरमा हैं जो आज कल हजाम बनी हुई हैं, उनसे कोई जरा पूछे कि ये घटियापन क्या कहलाता है?'

करण के इन ट्वीट्स के बाद हिना के फैन्स ने उनको खूब सुनाया, लेकिन करण फिर भी अपनी बात पर अड़े रहे और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे ट्वीट के खिलाफ किसी के फैंस अगर गुस्सा दिखा रहे हैं तो मुझे कोई समस्या नहीं है। मैं उनके स्टार्स पर उनकी लॉयलटी की रिस्पेक्ट करता हूं, लेकिनमैं फिर भी अपनी बातों पर अटल रहूंगा।'

 

 

 

करण ने फिर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के बारे में भी बताया। उन्होंने लिखा, - बिग बॉस से मेरे फेवरेट्स हितेन और विकास हैं। आशा करता हूं कि दोनों में से कोई इस सीजन का विनर बने।

 

ऐप पर पढ़ें