DA Image
1 जून, 2020|1:44|IST

अगली स्टोरी

हरियाणा सरकार ने मानुषी छिल्लर को दी खास जिम्मेदारी, पूर्व मिस वर्ल्ड ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

हरियाणा सरकार ने पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को कोरोना वायरस महामारी को लेकर संदेश व जागरुकता फैलना का काम सौपा है। मनोहर लाल खट्टर की सरकार के अनुरोध पर मानुषी छिल्लर कोविड 19 को लेकर लोगों को जागरुक करेंगी। इस बात की जानकारी खुद मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक वीडियो पोस्ट करते हुए दिया है। 

हरियाणा सरकार द्वारा दिये गए कार्य की सराहना करते हुए मानुषी छिल्लर ने कहा कि पूरा भारत इस समय कोरोना के महासंकट में फंसा हुआ है। देश के नागरिक होने के नाते मेंरा कर्तव्य बनता है कि मैं कोरोना वायरस के बारे में अपने देशवासियों को जागरुक करूं। इस समय सोशल डिस्टेसिंग और जिंदगियों को बचाने के लिए तुरंत कदम उठाने की जरूरत है। फिलहाल सी देशवारियों को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए। जो इस महामारी को हराने में हमारी मदद करेगा। हरियाणा को संबोधित करते हुए मानुषी छिल्लर ने लोगों को संदेश दिया और कोरोना से लड़ने के लिए जरूरी बातों को बताया।

क्या बेबी प्लानिंग के लिए तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, जानें क्या दिया जवाब

खुशखबरी! एक साथ नजर आएंगे शाहरूख खान-आलिया भट्ट!

बता दें मानुषी छिल्लर मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं। 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज पहन उन्होंने देश को गौरवान्वित किया।  मानुषी छिल्लर जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है। वह अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म से मानुषी का पहला लुक सामने आ गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Manushi Chhillar roped in by home state Haryana to spread COVID 19 awareness