Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़manoranjan round up top 10 entertainment and bollywood news and gossip in hindi

मनोरंजन राउंड अप: कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज, सांसद-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने गरीबों को बांटे कंबल, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

Panga Trailer: कंगना रनौत ने लिया 'पंगा', क्या कर पाएंगी अपने सपनों को पूरा, देखें ट्रेलर कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे जया (कंगना)...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 Dec 2019 07:50 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे जया (कंगना) अपनी रेगुलर लाइफ जी रही होती है। वो रेलवे टिकट्स बेचती हैं और भूल जाती हैं कि वो कभी कबड्डी प्लेयर भी हुआ करती थीं। लेकिन फिर लाइफ में एक मोड़ आता है और वो 32 की उम्र में कबड्डी में कमबैक करती हैं। उनकी इस जर्नी में उनका पति(जस्सी गिल) और बेटा उनका सपोर्ट करता है। 

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिछले कई दिनों से फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए गए जिन्हें काफी पसंद किया गया। पोस्टर्स को शेयर करते हुए लिखा गया था कि 'पंगा' की कहानी आप सबसे जुड़ी है। फिल्म की इस टैग लाइन को पढ़कर सभी इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे क्योंकि सभी जानना चाहते थे कि ये फिल्म हम सबसे कैसे जुड़ी है।

पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने अपने बॉयफ्रेंड गगन से शादी कर ली है। दिव्या ने मुंबई के गुरुद्वारे में परिवार की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल थे। 

बिग बॉस में आज कल माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों दिन  एक दूसरे के क्लोज आ रहे हैं। अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पारस, माहिरा की ड्रेस को फिक्स करने में उनकी मदद कर रहे हैं। 

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ सारी जानकारी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नुसरत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गरीब और सेक्स वर्कर्स को कंबल बांटे। नुसरत ने कंबल बांटते हुए का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'हर त्योहार अपने साथ खुशियां लेकर आता है । सभी को अपने प्यार से बांधे रखें ।

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया होता है। इस शो में आए दिन हर दिन किसी नए चेहरे को जरूर देखने को मिलता है। आज के एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान घरवालों के साथ एक टास्क परफॉर्म करते नज़र आ रहे हैं। वहीं स्टेज पर कॉमेडी बादशाह सुनील ग्रोवर बिग बॉस की पत्नी बनकर सभी के सामने आते हैं और अपनी दर्शकों के सामने सलमान से अपनी दुख भरी कहानी सुनाते हैं।

अमिताभ बच्चन को सोमवार को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा जाने वाला था। 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू उन्हें इस अवॉर्ड को देने वाले थे। लेकिन शहंशाह अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वह सम्मान नहीं ले पाएं। इसी बीच अब खबर है कि इस अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 27 दिसंबर को दिया जाएगा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी अब  करीना कपूर खान -अक्षय कुमार की अपकिंग फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। कियारा इस फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन कर ही हैं। इसी बीच कियारा के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। जो खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर करते हुए दि है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता पर बन रही फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार प्ले करती हुई नजर आने वाली हैं। 

66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में आज कई बॉलीवुड सेलेब्स को सम्मानित किया गया। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सभी विनर्स को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को फिल्म बधाई हो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नावाजा गया। 

 

 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें