Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़manoranjan round up top 10 bollywood and entertainment news and gossip in hindi

मनोरंजन राउंड अप: पोती आराध्या की स्पीच सुनकर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई ने की हदें पार, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

पोती आराध्या की स्पीच सुनकर अमिताभ बच्चन बोले- तुम परिवार का गौरव हो ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन की बेटी और अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Dec 2019 07:54 PM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन की बेटी और अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दरअसल, आराध्या के स्कूल के फंक्शन से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक पावरफुल स्पीच दे रही हैं। वीडियो में आराध्या कहती हैं, 'मैं एक लड़की हूं। मैं सपना हूं, एक नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे एक नई दुनिया में, जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार मिलेगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज बुलंद होगी। और ज्ञान की समझ के साथ सुनी भी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा। मानवता स्वतंत्र रूप से बढ़ेगी।'

पिछले साल कन्नड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब फिल्म का दूसरा पार्ट भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को 'केजीएफ चैप्टर 2' का पहला लुक रिलीज कर दिया है।

बिग बॉस के इस सीजन में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाई सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही है। दोनों के बीच हमेशा किसी न किसी बात पर बहस होती रहती है, लेकिन हाल ही में दोनों के बीच का विवाद काफी बढ़ गया। दरअसल, वीकेंड का वार में फिर रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बहस हो जाती है और ये बहस इतनी ज्यादा हो जाती है कि रश्मि, सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ भी जो उस वक्त चाय पी रहे थे वो भी अपनी चाय रश्मि पर फेंक देते हैं। 

प्रभु देवा पर फिल्माए गाने 'मुकाबला' को 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के लिए रीक्रिएट किया गया है जिसमें प्रभु देवा के साथ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी हैं। बता दें कि ऑरिजिनल गाने को मशहूर संगीतकार ए.आर. रहमान ने साल 1994 में आई फिल्म 'हमसे है मुकाबला' के लिए कम्पोज किया था। अब इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किया गया है और यश नवेर्कर औक परंपरा ठाकुर ने इसे गाया है।

अनन्या पांडे जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्म में काम करने वाली हैं। दीपिका के साथ काम करने पर अन्नया ने बताया कि उन्हें कैसा लग रहा है। अनन्या ने कहा, 'मैं वाकई में खुश हूं क्योंकि मेरी विश लिस्ट में शामिल एक चीज अब पूरी हो गई है। ये फिल्म बहुत अलग है हां, लेकिन इसमें रोमांटिक ड्रामा भी होगा। यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है और मुझे इस पर काम शुरू करने का इंतजार है।'

कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ पंजाब के सिंगर जस्सी गिल और नीना गुप्ता लीड रोल में हैं। शनिवार को फिल्म के 2 पोस्टर रिलीज हुए हैं। एक पोस्टर में कंगना, जस्सी गिल और नीना गुप्ता साथ बैठकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, इनकी फैमिली की कहानी हम सबसे जुड़ी है। ट्रेलर 23 दिसंबर 2019 को आएगा।

बिग बॉस में अरहान खान और रश्मि देसाई की लड़ाई सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती है। दोनों बिग बॉस के घर में एक दूसरे से खूब लड़ते रहते हैं, लेकिन इस बार तो हद हो गई। इस बार तो दोनों सलमान खान के सामने भी नहीं रुके और उनके सामने ही दोनों एक दूसरे को गंदा बोलने लगे और इतना ही नहीं, इसी बीच सिद्धार्थ और अरहान के बीच हाथापाई भी हुई और सलमान गुस्से में सब देखते रहे।

 संजय दत्त का फिल्मों को लेकर चयन हमेशा बहुत विविधतापूर्ण रहा है। जहां रॉकी (1981) और साजन (1991) में वह रोमांटिक फिल्म स्टार के तौर पर दिखे थे, वहीं खलनायक (1993) में उन्होंने एक फरार मुजरिम की भूमिका निभाई थी।  मुन्नाभाई सिरीज की फिल्मों के जरिये उन्होंने प्यारे से डॉन का किरदार निभाकर सबका दिल जीता तो अग्निपथ (2012) में कांचा चीना का खौफनाक निगेटिव किरदार निभाकर सबको डरा ही दिया। 

आजकल फिल्म मेकर्स और एक्टर्स के सामने एक नई किस्म की चुनौती आ खड़ी हुई है- ट्रोलिंग। अभिनेता अर्जुन कपूर को भी इनसे दो-चार होना पड़ता है। हालांकि अर्जुन इससे घबराते नहीं हैं, पर वह यह भी महसूस करते हैं कि ट्रोलिंग बढ़ती जा रही है।

जहां इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री अनन्या पांडे को चंकी पांडे की बेटी के रूप में जाना जाता था, वहीं साल खत्म होते-होते वह अपनी खुद की पहचान बना चुकी हैं। आने वाले दिनों में वह दीपिका पादुकोण और ईशान खट्टर जैसे सितारों के साथ नजर आएंगी। पेश हैं अनन्या से एक दिलचस्प बातचीत के कुछ रोचक अंश  
 

 

 

 

 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें