DA Image
23 जनवरी, 2020|10:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनोरंजन राउंड अपः तैमूर के बाद दूसरा बेबी प्लान करने पर करीना कपूर ने कही ये बात, अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ ने एक्सपीरियंस किया लेबर पेन, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

                                                                                                                                                                                                                                                 -

तैमूर के बाद दूसरा बेबी प्लान करने पर करीना कपूर खान ने कही ये बात

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी के बारे में तो सब जानते ही हैं। तैमूर की एक फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तैमूर से दूसरे बेबी की प्लानिंग को लेकर पूछा तो करीना ने कहा, मैं एक ही बच्चे से खुश हूं। भगवान की हम पर बहुत कृपा है और हम इससे खुश हैं।

मां राखी को लेकर मेघना गुलजार बोलीं- उनसे एक्टिंग करवाना मुश्किल है

साल 2016 में जब मेघना गुलजार पहली बार लक्ष्मी अग्रवाल (एक एसिड अटैक सर्वाइवर) से मिलीं, तो उन्होंने पाया कि वह आज की तुलना में बहुत अधिक अंतर्मुखी हैं। उन्हें कम लोग जानते थे। जाहिर है अब लक्ष्मी शक्ति का एक रूप है। और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली मेघना की अगली फिल्म ‘छपाक’ के पीछे की प्रेरणा भी।

पापा बनने के लिए उत्साहित हैं रणवीर सिंह, शो में किया खुलासा

रणवीर सिंह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे पति भी हैं। वो दीपिका पादुकोण से बहुत प्यार करते हैं और उनकी बहुत केयर भी करते हैं और इसमें कोई शक की बात नहीं कि दोनों परफेक्ट मम्मी-पापा बनेंगे। अब एक शो के दौरान रणवीर ने अपने फ्यूचर को लेकर बात की है। 

कार्तिक आर्यन को लेकर दोस्त सनी सिंह ने कही ये बात

बॉलीवुड में सच्ची दोस्ती कम ही देखने को मिलती है, मगर अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की दोस्ती ऐसी ही है। उन्होंने आकाशवाणी (2013), प्यार का पंचनामा 2 (2015) और  सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है । कार्तिक की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में सनी की दोस्ती का एक नया रूप देखने को मिला। सनी का इस फिल्म में छोटा-सा किरदार है। 

अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ ने एक्सपीरियंस किया लेबर पेन, देखें वीडियो

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'गुड न्यूज' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है और इसी बीच अक्षय और दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों डिवीवरी वाले दर्द  (Labour pain) के एक्सपीरियंल को फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। 

अपने फिल्मी करियर पर कियारा आडवाणी बोलीं- मैं सही दिशा में आगे बढ़ रही हूं

साल 2014 में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘फगली’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। यह उनके सपनों की शुरुआत जैसा आगाज नहीं था। इसके बाद वह नजर आईं फिल्म ‘एम एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में। इस फिल्म के साथ ही लोगों का ध्यान उनकी ओर गया। पर अब करियर शुरू होने के पांच साल बाद उन्हें महसूस होने लगा है कि बॉलीवुड में उनका करियर अच्छा चल रहा है। 

अपने फिल्मी करियर को लेकर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया बोलीं- मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है

बॉलीवुड में लगभग तीन फिल्में कर चुकी अभिनेत्री आथिया शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री को अच्छी तरह जान चुकी हैं। शायद इसलिए भी क्योंकि उनके पिता सुनील शेट्टी भी इस इंडस्ट्री के उन लोगों में से एक हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।  ‘हीरो’ (2015) जैसी मसाला फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, 27 वर्षीय आथिया ने फिल्म ‘मुबारकां’ (2017) में अभिनय किया।

Bigg Boss 13: एक बार फिर इमोशनल हुईं रश्मि देसाई, अरहान के सामने फूट-फूटकर रोईं

 बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट अरहान खान के शादीशुदा होने का सच जबसे सामने आया है तबसे उनके और रश्मि देसाई के बीच थोड़ी दूरियां तो आई हैं, लेकिन रश्मि ने अरहान को माफ जरूर कर दिया है। लेकिन हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ कि रश्मि फूट-फूटकर रोने लगीं। दरअसल, हाल ही में रश्मि फिर अरहान की कुछ बातों से काफी दुखी नजर आईं और उन्होंने अरहान से अपनी नाराजगी जाहिर की।

करीना कपूर को अपना क्रश मानती हैं कियारा आडवाणी, साथ ही किए ये खुलासे

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी गर्ल क्रश के बारे में खुलासा किया। कियारा का कहना है कि उनका करीना कपूर पर हमेशा से ही गर्ल क्रश रहा है।       

दीपिका पादुकोण का खुलासा, बताया कैसी चुनती हैं फिल्में

साल 2007 में दीपिका पादुकोण ने फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के साथ बॉलीवुड में अपने सपने को सच किया, जिसमें उनके को-स्टार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान थे। तब से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों को लेकर काफी सजग रहती हैं।

 

 

 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:manoranjan round up bollywood and entertainment top 10 news and gossip in hindi