Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़manoranjan round up bollywood and entertainment top 10 news and gossip in hindi

मनोरंजन राउंड अप: 10 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं सुष्मिता सेन, पति से अलग होने पर दिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

10 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं सुष्मिता सेन, इस अंदाज में दी खुशखबरी सुष्मिता सेन बॉलीवुड से 10 साल से दूर हैं। वो 10 साल से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं, लेकिन अब सुष्मिता सेन वापसी कर...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 9 Dec 2019 07:45 PM
हमें फॉलो करें

सुष्मिता सेन बॉलीवुड से 10 साल से दूर हैं। वो 10 साल से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं, लेकिन अब सुष्मिता सेन वापसी कर रही हैं। दरअसल, सुष्मिता सेन ने खुद इसकी अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए दी है। सुष्मिता ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपके उस प्यार की कद्र करती हूं जिसने इतना धैर्य दिखाया। इस कारण मैं अपने फैन्स की फैन बन गई हूं। उन्होंने स्क्रीन पर मेरी वापसी का 10 साल से ज्यादा इंतजार किया है, मेरे हर कदम पर बिना शर्त मेरा उत्साहवर्धन किया है। मैं केवल आपके लिए वापसी कर रही हूं।'

दिया मिर्जा ने हाल ही में शादी के 5 साल बाद पति साहिल सांगा से अलग होने का फैसला लिया था। दिया और साहिल 11 साल से रिलेशनशिप में थे और ये रिश्तातोड़ना दिया के लिए भी बहुत मुश्किल था। दिया ने पति से अलग होने के बाद अब पहली बार इस बारे में बात की है।

फिल्म 'गली बॉय' के लिए यह सप्ताह धमाकेदार रहा है क्योंकि फ़िल्म ने हाल ही में आयोजित इस सीज़न के पहले अवार्ड फंक्शन में 11 अवार्ड्स अपने नाम कर लिए है। पिछले सप्ताह को अधिक विशेष बनाते हुए, यह फिल्म 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड' भी जीत चुकी है।

साल 2019 खत्म होने वाला है। ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी अजीब रहा क्योंकि इस साल कई स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह गए। आपको बताते हैं ऐसे स्टार्स के बारे में जिनके निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था।

6 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'पानीपत' की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हरियाणा और राजस्थान के कई लोग फिल्म में महाराजा सूरजमल को गलत तरह से पेश किए जाने को लेकर इसका विरोध कर रहे हैं। वो लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, राजस्थान में जयपुर के थिएटर में फिल्म का विरोथ करते हुए वहां तोड़फोड़ की गई।  

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति,पत्नी और वो' की कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन फिल्म ने 12.33 करोड़ की कमाई की और रविवार को फिल्म ने 14.51 करोड़ की कमाई कर ली है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 3 दिन में 35.94 करोड़  की कमाई कर ली है। 

बिग बॉस के लास्ट वीकेंड का वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाई थी। सलमान ने सिद्धार्थ को उनके एग्रेसिव बिहेवियर को लेकर उन्हें डांस लगाई। सलमान की डांट के बाद अब सिद्धार्थ अपने बिहेवियर में बदलाव ला रहे हैं। दरअसल, सलमान ने वीकेंड का वार में सिद्धार्थ को गुस्सा कंट्रोल करने की खास सलाह दी थी। सलमान ने कहा था कि गुस्सा आने पर लेट जाओ, लेट कर सामने वाले की बात का जवाब दो। 

शो 'कसौटी जिंदगी की' से पॉपुलर हुईं श्वेता तिवारी जल्द ही वेब सीरीज 'हम तुम और देम' में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में श्वेता और एक्टर अक्षय ओबेरॉय के बीच किसिंग सीन देखने को मिले। इस ट्रेलर में श्वेता का अब तक का बोल्ड सीन देखने को मिला।

लता मंगेशकर 28 दिनों से ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अपना इलाज करवाकर घर लौट आई हैं। लता मंगेशकर ने अपनी घर वापसी की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। लता मंगेशकर के घर आने से सभी काफी खुश हुए हैं। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने लता मंगेशकर की घर वापसी पर खुशी जाहिर की है। दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा, ये जानकर बहुत खुश हूं कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और वो अब घर पर हैं। प्लीज अपना ध्यान रखो।

2019 के मिस यूनिवर्स का खिताब जोजिबिनी टूंजी (Zozibini Tunzi) ने जीत लिया है। साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी ने दुनिया भर की 90 सुंदरियों को हराकर मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है। वहीं पोर्टो रिको की Madison Anderson पहली रनरअप बनी हैं। इसके अलावा मिस यूनिवर्स मैक्सिको दूसरी रनरअप रही हैं। भारत की वर्तिका सिंह भी सेमीफाइनल तक पहुंची थीं। अब आपको बताते हैं जोजिबिनी टूंजी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें