DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'रिंकिया के पापा' नहीं हैं मनोज तिवारी, भोजपुरी एक्टर ने बताया- क्या रखा है बेबी गर्ल का नाम
मनोरंजन

'रिंकिया के पापा' नहीं हैं मनोज तिवारी, भोजपुरी एक्टर ने बताया- क्या रखा है बेबी गर्ल का नाम

हिन्दुस्तान ,मुंबईPublished By: Surya Prakash
Thu, 21 Jan 2021 01:53 PM
 'रिंकिया के पापा' नहीं हैं मनोज तिवारी, भोजपुरी एक्टर ने बताया- क्या रखा है बेबी गर्ल का नाम

भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी बीते महीने ही दूसरी बार पिता बने थे। उनकी पत्नी सुरभि ने 30 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद से ही बीजेपी लीडर और भोजपुर एक्टर-सिंगर मनोज तिवारी को लेकर उनका ही एक पुराना गाना 'रिंकिया के पापा' सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा था। हालांकि अब मनोज तिवारी ने अपनी नन्ही बेटी के नाम का खुलासा किया है। मनोज तिवारी ने बताया है कि उनकी बेटी का नाम सान्विका है, जो उनकी बड़ी बेटी ने ही रखा है। मनोज तिवारी ने कहा कि 'सान्विका' मां दुर्गा का ही एक नाम है।

बिग बॉस 4 का हिस्सा रहे मनोज तिवारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि बड़ी बेटी ने छोटी का नाम रखा है। ऋति ने हमें पहले ही बताया था कि मैं अपनी छोटी बहन का नाम सान्विका रखूंगी और हमने उसके फैसले का सम्मान किया। देवी लक्ष्मी के कई नामों में से यह भी एक है। संयोग की बात है कि ऋति मां दुर्गा का ही एक नाम है। इस तरह अब मेरी जिंदगी में दो देवियां हैं।' यही नहीं मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी शादी को लेकर कहा कि उनकी बेटी ही उनके लिए मैचमेकर साबित हुई थीं।

UP पुलिस ने बताया- शोले में गब्बर को क्यों मिली थी सजा, देखें वीडियो

मनोज तिवारी ने कहा कि सुरभि लंबे समय से ऋति के केयरटेकर के तौर पर काम कर रही थीं। मैं सुरभि को 2015 से ही जानता था। वह मेरी बेटी के लिए केयरटेकर के तौर पर थीं। अंत में बेटी के चलते ही मैंने दोबारा शादी करने का फैसला किया। उसने ही मुझे इस अहम फैसले के लिए राजी किया। यही नहीं बड़ी बेटी ने अपनी छोटी बहन की जिम्मेदारी भी संभाली है और वह उसका काफी ख्याल रखती हैं। 

पिछले दिनों SpotboyE को दिए एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कहा था, 'वह मेरे लिए काफी चिंता का दौर थखा, जब मैं अपनी पहली पत्नी रानी से अलग हुआ था। उसके बाद मैंने कभी दोबारा शादी करने का विचार नहीं किया। लेकिन इसके बाद सुरभि मेरी लाइफ में आईं। मैंने कभी सुरभि से शादी के बारे में नहीं सोचा, लेकिन पहली पत्नी से पैदा हुई मेरी बेटी ऋति ने मुझे शादी के लिए राजी किया।' मनोज तिवारी ने कहा कि दूरदर्शिता दिखाने और मैच्योरिटी के लिए मैं उसे क्रेडिट देता हूं। मनोज तिवारी ने कहा कि आज मेरी बड़ी बेटी ऋति परिवार में सबसे ज्यादा खुश रहने वाली मेंबर है। आज उसके पास छोटी बहन भी है।

संबंधित खबरें