DA Image
29 नवंबर, 2020|12:06|IST

अगली स्टोरी

मनोज जोशी ने कहा- लॉकडाउन खत्म होने के बाद खुल सकती है मेरी किस्मत, अच्छे रोल का है इंतजार

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज जोशी कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान वह परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन के खत्म का इंतजार कर रहे हैं ताकि फिर से वह काम पर लौट सकें। मनोज ने बताया कि अभी तक वह अपने टैलेंट का सिर्फ 20 से 25 परसेंट ही दे पाए हैं। 

इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के लिए दौरान मनोज जोशी ने कहा, शायद लॉकडाउन के बाद मेरी किस्मत खुले। मुझे भी अच्छे रोल भी मिलने लगे। कई बार अच्छे रोल देर से मिलते हैं, मराठी में तो ऐसे रोल मुझे मिले हैं जिसके लिए मुझे सम्मानित भी किया गया, लेकिन हिंदी फिल्म में ऐसे रोल का अभी इंतजार कर रहा हूं।

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनास ने सोफी टर्नर संग वेगास में शादी करने का बताया कारण, जानिए

मनोज जोशी ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में कोई जान पहचान ना होने के कारण मुझे नुकसान हुआ है। अमरीश पुरी की किस्मत 50 साल के बाद खुली थी। शायद मेरी भी इस तरह खुल जाए।

मदर्स डे पर कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर करने के मांगे 1 लाख, बदले में मां ने कह दी यह बात

मनोज जोशी सनम रे, जुड़वा 2, गोलमाल, फिर हेरा फेरी, पीएम नरेंद्र मोदी, मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने अपना करियर करियर मराठी थिएटर से शुरू किया था। मनोज साल 1998 से अभी तक लगभग 60 से अधिक फिल्मो में काम कर चुके हैं। फिल्मों में उनकी कॉमेडी को बहुत पसंद किया गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:manoj joshi says My luck may open after the lockdown over