DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मनोज बाजपेयी के नाम से ट्विटर पर है फेक अकाउंट, एक्टर ने फैन्स को किया आगाह
मनोरंजन

मनोज बाजपेयी के नाम से ट्विटर पर है फेक अकाउंट, एक्टर ने फैन्स को किया आगाह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 20 Nov 2020 08:22 AM
मनोज बाजपेयी के नाम से ट्विटर पर है फेक अकाउंट, एक्टर ने फैन्स को किया आगाह

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट को लेकर फैन्स को सतर्क किया है। उन्होंने बताया कि ट्विटर पर उनके नाम से एक फेक अकाउंट मौजूद है। इसकी जानकारी खुद मनोज बाजपेयी ने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उनके नाम पर एक फेक आईडी नजर आ रही है। आईडी में मनोज बाजपेयी का नाम लिखा हुआ है और उनकी फोटो भी लगी है। मनोज बाजपेयी ने कैप्शन में लिखा, 'यह फेक अकाउंट है। सतर्क रहे।' इस पर फैन्स कॉमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोनू सूद ने उठाया शख्स के इलाज का जिम्मा, बोले- 12 साल की तकलीफ समझो खत्म

मनोज बाजपेयी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हालिया रिलीज फिल्म सूरज पे मंगल भारी में नजर आए थे। इसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख जैसे सितारों के साथ काम किया है। फिल्म में मनोज ने एक जासूस की भूमिका निभाई है जिसे बहुत पसंद किया गया।

बता दें कि यह पहली हिंदी फिल्म है जो देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद थियेटर्स में रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। इससे पहले वह तेरे बिन लादेन, परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण, द जोया फैक्टर जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।

तारा सुतारिया ने समंदर किनारे रेड बिकिनी में दिया हॉट पोज, वायरल हो रही है बोल्ड फोटो

साल 2019 में मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब फैन्स इस सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी के अलावा दर्शन कुमार, शरद केलकर, प्रियमणि, शारिब हाशमी, सनी हिंदूजा, श्रेया धनवंतरी, शाहब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर जैसे सितारे नजर आएंगे। 

संबंधित खबरें