DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मनोज बाजपेयी असल जिंदगी में नहीं बोलते ऐसी भाषा, बताया- 'द फैमिली मैन 2' कैसे दी गंदी गाली

मनोरंजनमनोज बाजपेयी असल जिंदगी में नहीं बोलते ऐसी भाषा, बताया- 'द फैमिली मैन 2' कैसे दी गंदी गाली

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Tue, 01 Jun 2021 11:22 AM
मनोज बाजपेयी असल जिंदगी में नहीं बोलते ऐसी भाषा, बताया- 'द फैमिली मैन 2' कैसे दी गंदी गाली

मनोज बाजपेयी जल्द ही 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। ट्रेलर में उनका किरदार श्रीकांत तिवारी लोगों को काफी पसंद आया। हालांकि इस कैरेक्टर में कुछ ऐसा है जिससे वह असल जिंदगी में रिलेट नहीं करते। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की। मनोज बाजपेयी ने बताया कि श्रीकांत की बातचीत काफी अशोभनीय है। शो में एक 'खास गाली' देने के बाद मनोज खुद पर हैरान थे।


थेरपी के दौरान दी है गाली

शो के ट्रेलर में श्रीकांत और उनकी वाइफ सुचित्रा (प्रियमणि) कपल थेरपी सेशन में दिखाई देते हैं। थेरपिस्ट उनको इंग्लिश में एक कोट बोलते हैं इसके बाद मनोज का किरदार श्रीकांत फ्रस्ट्रेट होकर फिल्मों के डायलॉग्स पर कोट्स बोलने लगता है। 'जो जीता वही' सिंकदर बोलने के बाद वह गाली देता है जिसे बीप कर दिया जाता है। 

 

 


बताया कैसे मुंह से निकली गाली

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में मनोज ने बताया कि 'द फैमिली मैन' में जिस तरह की गालियां उन्होंने दी हैं, वह असली जिंदगी में नहीं देते।  वह बताते हैं, वो जो जीता वही सिकंदर, उसके बाद जो गाली आती है, वो जिंदगी में कभी यूज नहीं की और वो गाली सच में इतनी गंदी लगती रही कि पता नहीं कैसे मुंह से मेरे वो ऑर्गैनिकली निकला, क्योंकि श्रीकांत तिवारी के किरदार में आप पूरे समय होते हैं। मैंने अचानक अपना माथा पकड़ लिया कि शिट यार ये लोग यही रखेंगे।


डायरेक्टर्स को जम गई गाली

मनोज इसमें हिचकिचा रहे थे लेकिन डायरेक्टर राज और डीके गाली को लेने के लिए काफी एक्साइटेड थे। मनोज बताते हैं कि उन्होंने राज और डीके से बात की तो वे बोले कि नहीं, नहीं ये अच्छी लग रही है और कहा कि नहीं ये गाली नहीं बदलेंगे।

संबंधित खबरें