DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन स्ट्रीम होगी वेब सीरीज

मनोरंजनमनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन स्ट्रीम होगी वेब सीरीज

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 08 Jan 2021 06:45 PM
मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन स्ट्रीम होगी वेब सीरीज

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की पॉप्युलर वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 फरवरी को स्ट्रीम होगी। शो के मेकर्स राज और डीके ने सीरीज का टीजर भी शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

राज और डीके ने ट्विटर अकाउंट पर सीरीज का टीजर पोस्ट किया है। कैप्शन में लिखा है, ''इस बार कोई भी सुरक्षित नहीं है। कौन है राजी, चेहरे के पीछे चेहरा, राज है इसमें गहरा।'' टीजर में मनोज बाजपेयी काफी शॉक्ड नजर आ रहे हैं। बात दें कि काफी समय से फैन्स इस सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इससे पहले कई बार वे सीरीज के टीजर और ट्रेलर रिलीज करने की मांग कर चुके हैं।

इस वेब शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं। वहीं, साउथ की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी दूसरे सीजन की हिस्सा बनी हैं।

 

हार्ट अटैक से ठीक होने के बाद रेमो डिसूजा ने जिम में किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो

The Kapil Sharma Show: जब बादशाह के चलते शो में पहुंच गई थी पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

शो के पहले सीजन में मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियामणि और गुल पनाग सहित अन्य सितारों ने काम किया था। सीरीज में मनोज बाजपेयी एक मिडिल क्लास आदमी के रोल में नजर आए थे, जो रियल में एक सक्सेसफुल स्पाय है और वह देश को आतंकी हमले से बचाने की कोशिश करता है। इसके अलावा सीरीज में दिखाया गया कि मनोज बाजपेयी किस तरह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने करते हैं।

संबंधित खबरें