DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मनोज बाजपेयी ने हर मुद्दे पर सवाल पूछने को लेकर जताई नाराजगी, कही यह बात
मनोरंजन

मनोज बाजपेयी ने हर मुद्दे पर सवाल पूछने को लेकर जताई नाराजगी, कही यह बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 22 Sep 2020 07:33 AM
मनोज बाजपेयी ने हर मुद्दे पर सवाल पूछने को लेकर जताई नाराजगी, कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने हर मुद्दे पर सवाल पूछे जाने को लेकर एतराज जताया है। उनका कहना है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आजकल हर चीज के बारे में राय मांगी जाती है, चाहे वह उनसे संबंधित हो या न हो। यह सही नहीं है। उन्होंने कहा, ''हम अभिनेता हैं और आप हमसे ऐसी चीजों के बारे में राय मांगते हैं, जिनके बारे में हम ज्यादा नहीं जानते हैं। आप अर्थव्यवस्था के बारे में पूछते हैं, भारत-चीन सीमा के तनाव के बारे में पूछते हैं या और भी बहुत कुछ। 

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा कि हम इन सभी सवालों के संतुष्टिदायक जबाव कैसे दे सकते हैं। हर मुद्दे पर बाइट देने के लिए बोलना हमें प्रताड़ित करना ठीक नहीं है। हमें एक्टर ही रहने दें और अपना काम करने दें। हमसे ऐसा कुछ न पूछें जो हमसे संबंधित ही न हो।

नोरा फतेही ने साड़ी पहन भीगी-भीगी रातों में गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि हाल ही में मनोज बाजपेयी का भोजपुरी रैप सॉन्ग 'बंबई में का बा' रिलीज हुआ है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। खास बात यह है कि 'बंबई में का बा’ गाने की शूटिंग कोरोना वायरस के दौरान एक दिन में सिटी स्टूडियो में की गई है। इस गाने को मनोज बाजपेयी ने गाया है और इसमें खुद परफॉर्म किया है।

Big Boss 14: टीवी की दबंग पुलिस ऑफिसर 'चंद्रमुखी चौटाला' बनेंगी शो का हिस्सा

इस गाने को शेयर करते हुए मनोज ने ट्वीट कर लिखा, ‘आप सभी लोगों के सामने जनता की भरपूर मांग पर पेश कर रहा हूं, प्यार के साथ। बंबई में का बा।’ इस गाने में बताया गया कि आखिर मुंबई शहर में ऐसी क्या चीज है, जो पूरे देश के लोगों को यहां आने के लिए आकर्षित करती है। निर्माता और निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के 'बंबई में का बा' निर्देशन और निर्माण किया है।

संबंधित खबरें