Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Manoj Bajpayee reaction ON nepotism in Bollywood

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हो रही बहस पर मनोज बाजपेयी का आया रिएक्शन

बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म 'सोनचिड़िया' को -स्टार सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर से शॉक्ड थे। अब मनोज ने नेपोटिज्म डिबेट पर खुलकर अपनी बात रखी है, साथ ही फिल्म इंडस्ट्री की...

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हो रही बहस पर मनोज बाजपेयी का आया रिएक्शन
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 25 June 2020 08:22 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म 'सोनचिड़िया' को -स्टार सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर से शॉक्ड थे। अब मनोज ने नेपोटिज्म डिबेट पर खुलकर अपनी बात रखी है, साथ ही फिल्म इंडस्ट्री की कड़वी सच्चई पर भी रोशनी डाली है। मनोज बाजपेयी ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा है, "दुनिया निष्पक्ष नहीं है। मैं ये 20 साल से कह रहा हूं कि इंडस्ट्री के तौर पर हम साधारण कोटि का जश्न मनाते हैं। हमारे विचारों और मूल्यों में कहीं न कहीं कमी है। जब हम प्रतिभा देखते हैं तो उसे हम अनदेखा करना चाहते हैं या फिर उसे दूर कर देते हैं। ये हमारे मूल्य हैं जो कि बेहद खोखले हैं।

मनोज आगे कहते हैं, "मैंने पहले भी कहा था कि हमारी इंडस्ट्री में काफी टैलेंटेड एक्टर हैं, जिन्हें उनकी सही जगह नहीं मिल पा रही है. हमें इस बात से कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। अगर आप में प्रतिभा नहीं है और आपको यहां पर जगह मिल गई तो आप खुद को बहुत भाग्यशाली समझिए। इसी सिस्टम की मैं बात कर रहा हूं। अपने सिद्धांतों को लेकर बेहद ठंडी है ये इंडस्ट्री। 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के रवैये के बारे में बात करते हुए मनोज आगे अपने इंटरव्यू में कहते हैं, "इंजीनियरिंग की परिक्षा में आप अपने हुनर से अव्वल आते हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर आप टैलेंटेड हैं तो भी आप पीछे हैं। आपको लोग भगाने की कोशिश करेंगे। लोग आपको नजरअंदाज करने की कोशिश करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें