Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमनोज बाजपेयी के पिता गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, शूटिंग छोड़कर पहुंचे एक्टर

मनोज बाजपेयी के पिता गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, शूटिंग छोड़कर पहुंचे एक्टर

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sat, 18 Sep 2021 05:59 AM
मनोज बाजपेयी के पिता गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, शूटिंग छोड़कर पहुंचे एक्टर

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता की हालत गंभीर है जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मनोज बाजपेयी केरल में अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही उन्हें इस बारे में बता चला शूटिंग रोककर परिवार के पास पहुंचे। मनोज बाजपेयी के पिता का नाम राधाकांत बाजपेयी है और उनकी उम्र करीब 83 साल है। 

इस साल जून महीने में भी मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत बिगड़ गई थी। उस वक्त भी मनोज परिवार के साथ मुंबई से बिहार स्थित अपने गांव पहुंचे थे।

पिता के सपने को किया पूरा

समाचार एजेंसी एएनआई से हाल ही में बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें हमेशा पहले पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी। मनोज ने कहा, ‘18 साल की उम्र में मैं बिहार के एक गांव से दिल्ली आया। मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वॉइन किया। ग्रेजुएशन खत्म किया जो कि मेरे पिता का सपना था। वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई छोड़ूं। मैं वाकई चाहता था कि उनके सपनों को पूरा करूं और किसी तरह मैंने कोर्स खत्म कर लिया और डिग्री ली।‘ 

मनोज बाजपेयी ने अभी तक अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में कोई अपडेट नहीं दी है।  

वेब सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स

मनोज बाजपेयी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज उनकी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इसके लिए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में उन्होंने बेस्ट परफॉर्मेंस इन वेब सीरीज का अवॉर्ड भी जीता। 
 

epaper

संबंधित खबरें