DA Image
30 जून, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघानी ने बताया आखिर क्यों को-स्टार अविका गौर के जन्मदिन पर करेंगे शादी?

टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' स्टार मनीष रायसिंघानी और संगीता चौहान की जल्द ही शादी होने वाली है। दोनों 30 जून, 2020 को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं हालांकि 30 जून को उनकी को-स्टार अविका गौर का बर्थडे भी है। इसलिए लोगों के दिमाग में यह सवाल है आखिर क्यों अविका के जन्मदिन पर मनीष अपनी शादी कर रहे हैं। मनीष इस बारें में अब मीडिया के सामने आए हैं  और उन्होंने बताया कि 30 जून को ही वह अपनी शादी की तारीख क्यों चुना।

बता दें कि मनीष रायसिंघानी को टीवी शो ससुराल सिमर का में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है। मनीष और अविका गौर 'ससुराल सिमर का' में सिद्धांत और रोली के रूप हसबैंड वाइफ का रोल प्ले किया था। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा। सिर्फ ऑन-स्क्रीन ही नहीं, उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी सबसे ज्यादा चर्चित रही। रियल में दोनों के डेटिंग को लेकर कई तरह की अफवाहें थीं। हालांकि, वे दोनों हमेशा लिंक-अप की अफवाहों का खंडन करते रहे हैं और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 

हाल ही में, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, मनीष ने उन लिंक-अप अफवाहों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "अफवाहें कभी नहीं थमीं। वास्तव में, कुछ महीने पहले भी, मीडिया में यह अनुमान लगाया था कि हम शादी कर चुके हैं। हम सभी को इन कहानियों पर अच्छी हंसी आई थी।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bas kar pagli.. rulayegi kya? 🤗🤗🤗🤗 Guys go ahead open ur heart and bless a child's life wid @campdiaries Reposted from @avikagor Badhai ho!!!! Shadi ki goodnews toh sabko mil hi chuki hai!!! My bestie is getting married on my birthday! Dher sari baatein karni hai kal raat 9:30 baje (26th June) . Aap bahut zayada special ho #ManishRaisinghan . Guys yeh woh dost hai jo hamesha sath deta hai.. thank you for everything shinchan ! is baar specially for supporting @campdiaries & the fundraiser.. remember guys.. these kids need us.. share.. donate.. as much as you can.. ek gift toh @manishmischief aur @sangeitachauhaan de rahe hai .. is fundraiser ko support karke aap bhi de sakte hai mujhe best birthday gift ever! 🤗 link in bio. - #regrann

A post shared by Manish Raisinghan (@manishmischief) on

रिपोर्ट के अनुसार, मनीष रायसिंघानी  ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी करने के लिए अविका गौर की जन्मतिथि क्यों चुनी। मनीष ने कहा, "एक तारीख मेरे दोस्त जसवीर कौर का जन्मदिन  है और दूसरी वाली डेट अविका के जन्मदिन से मेल खाती है। हालांकि शादी के लिए इससे पहले की तारीख चुनते हैं तो वह हमारे लिए जल्दीबाजी हो जाती। ऐसे में हमें तैयारी के लिए कुछ समय चाहिए था। बस यही कारण है कि हमने 30 जून को चुनने का फैसला किया। अविका हमारी शादी के लिए काफी रोमांचित है और हमारे बीच एक समझौता है कि वह मेरे जन्मदिन पर शादी करेगी।

बता दें कि हाल ही में अविका गौर ने स्पॉटबॉय से भी इस बारे में बात की। अविका ने इस बारें मे कहा कि , "मेरे सबसे अच्छे दोस्त मनीष की मेरे जन्मदिन पर शादी हो रही है तो ऐसे में मेरे लिए इससे बेहतर उपहार और क्या हो सकता है। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि दोनों खुश रहें। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Manish Raisinghan react o link-up rumours with best friend Avika Gor Sasural Simar Ka actor says we had a good laugh at them