Hindi NewsEntertainment Newsmanish malhotra cleared the rumors about affair with karan johar

करन जौहर के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बाद सामने आए मनीष, बताई ये सच्चाई

बीते दिनों करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के बीच अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। दरअसल, करण के बर्थडे पर मनीष मल्होत्रा ने अपने फ्रेंड करण के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें इंस्टाग्राम...

करन जौहर के साथ रिलेशनशिप  की खबरों के बाद सामने आए मनीष, बताई ये सच्चाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 1 June 2018 08:59 AM
हमें फॉलो करें

बीते दिनों करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के बीच अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। दरअसल, करण के बर्थडे पर मनीष मल्होत्रा ने अपने फ्रेंड करण के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें इंस्टाग्राम पर मेसेज किया था। दोनों की साथ में फोटो देखकर लोगों ने उनकी दोस्ती को कोई और ही नाम दे दिया। एक यूजर ने मनीष की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि यू आर दि क्यूटेस्ट कपल। यूजर के इस कमेंट को मनीष मल्होत्रा के अकाउंट से लाइक किया गया था। इसके बाद से ही खबर उड़ने लगी कि दोनों के बीच अफेयर है। लेकिन अब एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मनीष ने ये साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है। 

फैशन डिजाइनर मनीष ने इंटरव्यू देते हुए कहा, 'हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। करण मेरे भाई जैसा है। हम काफी टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं। जो खबरे आ रही हैं वो सब बकवास हैं। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।' मनीष के इस कमेंट के बाद से ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें