DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए होगी 'मणिकर्णिका' की स्पेशल स्क्रीनिंग

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए होगी 'मणिकर्णिका' की स्पेशल स्क्रीनिंग

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति भवन में कंगना रनोत(Kangana Ranaut) अभिनीत 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ( Manikarnika: The Queen of Jhansi) फिल्म देखेंगे। विशेष स्क्रीनिंग के तहत राष्ट्रपति भवन कल्चरल सेंटर में यह पीरियड ड्रामा दिखाया जाएगा। इस मौके पर फिल्म के सारे कलाकार मौजूद रहेंगे।

कंगना ने एक बयान में कहा, 'रानी लक्ष्मीबाई एक राष्ट्रीय नायिका थीं। हमारी पूरी टीम 'मणिकर्णिका फिल्म भारत गणराज्य के सबसे महत्वपूर्ण निकाय हमारे माननीय राष्ट्रपति के लिए पेश करेगी। यह फिल्म स्वतंत्र भारत के लिए रानी लक्ष्मीबाई की बहादुरी की कहानी है।'

इस फिल्म का निर्देशन कृष और कंगना ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेजोंगप्पा जैसे अन्य कलाकार हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

शादी की 18वीं सालगिरह पर पत्नी ट्विंकल से पिट गए अक्षय कुमार! देखें Video

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी, बताई चौंकाने वाली सच्चाई

सलमान के साथ काम करने को लेकर ये बोलीं कंगना...

दरअसर, मणिकर्णिका के सॉन्ग 'भारत' के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस से सलमान खान के संग काम करने पर सवाल किया गया। इस पर कंगना ने कहा कि मैंने प्रसून सर के साथ पहली बार काम किया है और मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहूंगी। सलमान दोस्त हैं और मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। यदि सलमान और मुझे साथ में बतौर एक्टर या डायरेक्टर काम करने का मौका मिला तो हम जरूर साथ आएंगे।

देखें मणिकर्णिका का ट्रेलर-

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:manikarnika special screening for president ramnath kovind