Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Manikarnika actress Ankita Lokhande opens up on wedding rumors with boyfriend vicky jain

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म से वो अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अंकिता...

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीTue, 15 Jan 2019 12:17 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म से वो अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का रोल कर रही हैं। वैसे अंकिता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से लगातार ये खबरें आ रही हैं कि अंकिता बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अब फाइनली अंकिता ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है और ये बयान दिया है।

'फिलहाल शादी कोई इरादा नहीं है...'
एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा- 'फिलहाल मेरा शादी का कोई इरादा नहीं है, अगर मैं शादी करती तो आपको जरूर बताती। सिर्फ बताऊंगी ही नहीं बल्कि शादी में भी  बुलाऊंगी। मैं अब इस बारे में कुछ नहीं कहूंगी। लेकिन अभी मेरा शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं अभी सिर्फ और सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहती हूं।'

दीपिका से शादी के बाद अब ये 3 काम नहीं कर सकते रणवीर, खुद किया खुलासा

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप होने के बाद कुछ समय तक अंकिता लोखंडे सिंगल रही लेकिन फिर उनका नाम बिजनसमैन विकी जैन के साथ जुड़़ने लगा। दोनों लगातार साथ नजर आने लगे। और अब तो यह खबर पक्की हो गई है कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन एक दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि, अंकिता लोखंडे या फिर विकी जैन में से किसी ने भी अभी तक खुलकर अपने प्यार का इजहार मीडिया के सामने नहीं किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें