DA Image
30 नवंबर, 2020|2:51|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन से KBC 12 के सेट पर मिलने पहुंचे मनीष पॉल को हुआ इस बात का अफसोस

टीवी होस्ट, कॉमेडियन और एक्टर मनीष पॉल हाल ही में अमिताभ बच्चन से मिलने ‘केबीसी 12’ के सेट पर पहुंचे। इस दौरान उन्हें एक बात का अफसोस रहा। दरअसल, वह अमिताभ बच्चन के पैर नहीं छू पाए। कोरोनावायरस के चलते सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। पिछले महीने अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के शिकार भी हो गए थे। वह लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। 

बता दें कि मनीष पॉल जब भी सेट पर जाते हैं और उन्हें पता चलता है कि पास में अमिताभ बच्चन शूट कर रहे हैं तो वह हमेशा उनसे मिलने जाते हैं। ब्रेक में समय निकालकर वह इस बार भी अमिताभ बच्चन से मिलने गए। अमिताभ के पैर न छू पाने पर मनीष पॉल कहते हैं, “अमित सर से मिलना हमेशा से ही खूबसूरत एक्सपीरियंस रहा है। मेरी वह प्रेरणा रहे हैं, हर दिन वह मुझे किसी न किसी तरह प्रेरणा देते हैं। जब भी मुझे उनसे मिलने का मौका मिलता है, मैं उसे छोड़ता नहीं हूं। लॉकडाउन के कारण मैं उनसे मिल नहीं पाया। जब मुझे पता चला कि मेरी शूटिंग का सेट अमित सर के सेट के पास है तो मैं उनसे मिलने चला गया। महामारी के कारण हम सभी लोग सेफ्टी का ध्यान रख रहे हैं। खासकर अमित सर के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए, मैं उनसे गले नहीं मिल पाया और न ही उनके पैर छू पाया। मुझे इस बात का अफसोस है। हालांकि, उनके साथ बातचीत करना ही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।”

संजय दत्त ने दी कैंसर को मात, कहा- भगवान कठिन लड़ाई लड़ने के लिए चुनते हैं सबसे मजबूत सैनिक

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू को गले लगाकर फूट-फूटकर रोईं निक्की तंबोली, क्या हो गई हैं घर से बाहर?

बता दें कि साल 2014 में मनीष पॉल ने अमिताभ बच्चन के साथ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो को-होस्ट किया था। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना 78वां जन्मदिन मनाया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maniesh Paul: Met Amitabh Bachchan: On Set Of KBC 12: Regrets About Not Touching His Feet During Corona Pandemic