DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › पति के निधन के बाद खुद को मजबूत करने में जुटीं मंदिरा बेदी, कहा- ‘बेटी ने जब मुस्कुराने के लिए कहा तो...’
मनोरंजन

पति के निधन के बाद खुद को मजबूत करने में जुटीं मंदिरा बेदी, कहा- ‘बेटी ने जब मुस्कुराने के लिए कहा तो...’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Mon, 02 Aug 2021 12:27 PM
पति के निधन के बाद खुद को मजबूत करने में जुटीं मंदिरा बेदी, कहा- ‘बेटी ने जब मुस्कुराने के लिए कहा तो...’

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी के लिए वक्त आसान नहीं है लेकिन वह फिर से खुद को सामान्य करने में जुटी हुई हैं। टीवी सितारों से लेकर उनके फैंस तक उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। इस बार वर्कआउट के बाद की एक तस्वीर पोस्ट की है।

बेटी ने की ये गुजारिश

तस्वीर में मंदिरा बेदी जमीन पर बैठी हुई हैं और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जब मेरी प्यारी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिंस (एक तरह का हार्मोन) अपना काम कर रहे होते हैं... मैं कैसे मना कर सकती हूं।‘ इसके साथ उन्होंने हैशटैग दिया- #beginagain. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

दोस्तों ने बढ़ाया हौसला

मंदिरा बेदी की तस्वीर पर उनकी दोस्त मौनी रॉय ने लिखा- ‘माई बेबी।‘ अभिनेता समीर सोनी लिखते हैं- ‘लगी रहो मैडी।‘ वहीं मंदिरा के एक फैन ने लिखा- ‘तुम्हें और ताकत मिले।‘ एक अन्य ने कहा- ‘मुस्कुराते रहो।‘ 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

पति राज कौशल का 30 जून को निधन

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को 49 साल की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया था। पति के निधन से मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि अब धीरे- धीरे मंदिरा बैक टू लाइफ हो रही हैं। 
 

संबंधित खबरें