DA Image
4 नवंबर, 2020|2:31|IST

अगली स्टोरी

मंदिरा बेदी ने बेटी को गोद लेने पर दिया रिएक्शन, कहा- वीडियो कॉल में पूछती थी, कब आ रहे हो मुझे लेने?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने बेटी को गोद लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैन्स को दी थी। एक्ट्रेस और उनके पति राज कौशल ने बेटी को जबलपुर के पास एक जगह से गोद लिया है। वह इस समय बेटी को होम स्कूलिंग करवा रहे हैं, क्योंकि महामारी के कारण स्कूल बंद हैं। एक इंटरव्यू में मंदिरा बेदी ने बेटी तारा को गोद लेने पर खुलकर बात की है। 

मंदिरा का कहना है कि हमने सारी चीजें वीडियो कॉल के जरिए की हैं। ईटाइम्स से बातचीत में मंदिरा बेदी कहती हैं, “बेटी से मिलने से पहले हमने कुछ वीडियो कॉल्स किए। वह हमसे पूछती थी कि आप कब आ रहे हो मुझे लेने? तारा हमारे साथ बहुत खुश है और वह सेटल हो चुकी है। वह काफी मजाकिया हैं, फनी हैं और हमें परेशान नहीं करती हैं। राज पहले जबलपुर गए, मैंने और वीर मेरे बेटे ने अगले दिन प्राइवेट जेट लिया और वहां पहुंचे। हम जब तक वहां पहुंचे, राज सारी फॉर्मैलिटीज पूरी कर चुके थे। एयरपोर्ट पहुंचे और वापस मुंबई आ गए।”

मंदिरा आगे कहती हैं कि मैं हमेशा से ही एक बेटी को गोद लेना चाहती थी। मेरे नौ साल के बेटे वीर के पास अब एक छोटी बहन है। तारा, उसको ‘वीरू भइया’ बुलाती है। वीर, उन्हें छोटी बहन की तरह प्यार दे रहे हैं और उनके साथ खेलते हैं। जब हम तारा को लेकर आए तो उसके अगले दिन ऑनलाइन क्लासेस में वीर ने अपनी टीचर से पूछा कि क्या मैं आपको अपनी बहन से मिलवा सकता हूं? यह बात सुनकर सभी स्टूडेंट्स एक्साइटेड हो गए और सवाल करने लगे। हमने उन्हें कहा कि बेटी को अभी इंग्लिश नहीं आती है, केवल जबलपुर डायलेक्ट आता है। 

PHOTOS: मलाइका अरोड़ा संग ‘जेठालाल’ ने किया धमाकेदार डांस, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट ने की स्टेज पर जोरदार मस्ती

गौरी खान ने बेटी सुहाना की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर किया रिएक्ट, बोलीं- मुझे उसपर गर्व है

बता दें कि मंदिरा बेदी ने परिवार की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सभी व्हाइट आउटफिट्स में नजर आ रहे थे। उन्होंने लिखा था, “यह हमारे पास एक दुआ की तरह आई हैं, हमारी छोटी बेटी, तारा। चार साल से थोड़ी ज्यादा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं। वीर की बहन। घर में आप सभी के साथ इनका स्वागत है। बाहें फैलाकर इन्हें प्यार दें। खुशकिस्मत हैं, ब्लेस्ड हैं और शुक्रिया करते हैं। तारा बेदी कौशल, हमारे परिवार का हिस्सा 28 जुलाई, 2020 में बनीं।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mandira Bedi: On Adopting A Girl Tara: Says Used To Video Call Us And Ask When Are You Coming To Take Me: