Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mandira bedi bikini photo on instagram viral see her photos

देखें, मंदिरा बेदी की यह हॉट बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर हो रही वायरल

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर खासी ऐक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपने फैन्स के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीMon, 21 Dec 2020 05:38 PM
हमें फॉलो करें

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर खासी ऐक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपने फैन्स के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मंदिरा बेदी बेहद फिट नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, 'तापमान गिर रहा है। सूरज, समुद्र और रेत जैसा बहुत कुछ खो सा रहा है... मेरे फोन मुझे याद दिलाया है कि इस तस्वीर को पोस्ट नहीं किया गया है।' तस्वीर में मंदिरा बेदी समुद्र के बीच पर पीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं।  

सनग्लास पहने मंदिरा बेदी बेहद कूल नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। अभिनेत्री, टीवी प्रजेंटर मंदिरा बेदी ने हाल ही में एक 4 साल की बच्ची को अपनी बेटी को के तौर पर गोद लिया है। मंदिरा ने जुलाई में ही बच्ची को गोद लिया था, लेकिन अक्टूबर में उन्होंने उसके नाम के बारे में लोगों को जानकारी दी थी। मंदिरा ने अपनी बेटी का नाम तारा रखा है। मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल का पहले से एक बेटा वीर कौशल है।

इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले ही फैमिली की तस्वीर शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने लिखा था, 'वह हमारे पास ईश्वर के आशीर्वाद की तरह आई है। हमारी छोटी बच्ची, तारा। 4 साल की है और उसकी आंखें तारों जैसी ही हैं। वीर की बहन। घर में उसका स्वागत है। खुली बाहों और पूरे प्यार के साथ। तारा बेदी कौशल। 28 जुलाई, 2020 को वह हमारे परिवार का हिस्सा बनी है।'

मंदिरा बेदी ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बादल, शादी के लड्डू, बाली, इत्तेफाक जैसी फिल्मों में किया है। मंदिरा बेदी को औरत, दुश्मन और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल्स में एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें