DA Image
28 नवंबर, 2020|3:33|IST

अगली स्टोरी

मंदिरा बेदी ने गोद ली बेटी, फोटो शेयर कर लिखा- मिलिए हमारी बेबी गर्ल तारा से

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने बेटी को गोद लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैन्स को दी है। मंदिरा बेदी ने चार साल से ऊपर उम्र की एक बेटी को गोद लिया है। उनके घर 28 जुलाई, 2020 में यह नई मेहमान आई थीं। 

मंदिरा बेदी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “यह हमारे पास एक दुआ की तरह आई हैं, हमारी छोटी बेटी, तारा। चार साल से थोड़ी ज्यादा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं। वीर की बहन। घर में आप सभी के साथ इनका स्वागत है। बाहें फैलाकर इन्हें प्यार दें। खुशकिस्मत हैं, ब्लेस्ड हैं और शुक्रिया करते हैं। तारा बेदी कौशल, हमारे परिवार का हिस्सा 28 जुलाई, 2020 में बनीं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा बेदी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह पति और बेटे संग नजर आ रही हैं। सभी ने व्हाइट आउटफिट्स पहने हुए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स मंदिरा और परिवार को बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा फैन्स लिखा रहे हैं, “मैम, आपको बधाई, परिवार में नया मेहमान जुड़ा है। सिर्फ और सिर्फ प्यार।”

रेड ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं अनुष्का शर्मा, किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति सैफ अली खान संग वॉक करती आईं नजर

बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 25 साल पूरे हुए। इस मौके पर मंदिरा बेदी ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी पहले और अब की फोटो शेयर की थी, जिसे 25 साल चैलेंज के नाम से पोस्ट किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mandira Bedi: Adopted Baby Girl: Tara Bedi Kaushal: On 28 July Writes Special Post And Shares Photo: