DA Image
3 जून, 2020|1:54|IST

अगली स्टोरी

मंदाना करीमी को ईरान में फंसे परिवार की हो रही चिंता, कहा- बहुत खराब है वहां पर लोगों की हालत

कोरोना वायरस के कारण देश में कुछ दिन पहले लॉकडाउन का ऐलान किया गया था। ऐसे में जो लोग जहां पर हैं वहीं पर फंस गए हैं। इसमें कई सेलेब्स और उनके पैरेंट्स भी शामिल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी की फैमिली अभी ईरान में हैं और इस समय उन्हें अपने परिवार की चिंता हो रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका परिवार इस समय बेहद मुश्किल हालात से गुजर रहा है। 

मंदाना करीमी ने बताया- 'भारत में पिछले दो हफ्तों से यह हालात है लेकिन मैं पिछले 60 दिनों से इस सिचुएशन को झेल रही हूं। मेरी मां इस होली में यहां मेरे साथ रहने वाली थीं लेकिन वे नहीं आ पाई। वहां पर उनके साथ हैंड सैनेटाइजर और दवा को लेकर बहुत परेशानी है। हम बस इंटरनेट के माध्यम से एक-दूसरे से संपर्क कर पा रहे हैं। वहां पर लोगों का बहुत बुरा हाल है।

PM मोदी ने की दीया जलाने की अपील, तो इस एक्टर ने कहा- हफ्ते में आते हैं और नया टास्क देकर चले जाते हैं

 

मंदाना ने बताया कि ईरान में सरकार लोगों की बिल्कुल भी मदद नहीं कर रही है। उन्होंने कहा, 'सरकार के इस गैर-जिम्मेदार रवैये के कारण वहां की कम्युनिटी ने खुली दकानों के आगे हैंड वॉश स्टेशंस बनाए हैं। वहां कोरोना का टेस्ट भी मौजूद नहीं है। ऐसे में वहां पर संक्रमित इंसान को आईसीयू ले जाया जाता है जहां उनके इलाज का कोई ठिकाना नहीं है।

Coronavirus: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने किया कुछ ऐसा, जानकर आपको भी होगा गर्व

मंदाना इस वक्त मुंबई के बांद्रा स्थ‍ित अपने घर में हैं। वे पिछले कई सालों से मुंबई में रह रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मंदाना रॉय, भाग जॉनी और क्या कूल है हम  जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। देखा जाए तो वह अभी फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mandana karimi worried about her family who live in iran coronavirus she slams government